एसपी कार्यालय में महिला हेल्प डेस्क का किया गया शुभारंभ, महिला पुलिसकर्मियों ने काटा रिबन, रक्षाबंधन के दिन एसपी ने बहनों को सौंपी सौगात, चोरी के 78 मोबाइल भी किए गए वितरण

हरदोई। एसपी नीरज कुमार जादौन ने रक्षाबंधन के पर्व पर जनपदीय महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया है। जिसका महिला पुलिसकर्मियों ने रिबन काटकर शुभारंभ किया है। पुलिस ऑफिस में बढ़ती महिला संबंधी समस्याओं को लेकर महिला हेल्प डेस्क को स्थापित किया गया है। इससे संबंधित दो हेल्प लाइन नंबर भी जारी किए हैं। चोरी हुए 78 मोबाइलों को भी आज वितरण किया गया है। मोबाइल पाकर सभी लोग मोबाइल धारक काफी खुश दिखे।

हरदोई पुलिस ऑफिस में बढ़ती महिला संबंधी समस्याओं को लेकर एसपी नीरज कुमार जादौन ने महिला हेल्प डेस्क को स्थापित कराया है। जिसका मोहिनी समेत विभिन्न महिला पुलिसकर्मियों ने रिबन काटकर शुभारंभ किया। यह महिला हेल्प डेस्क पूरे जनपद को कंट्रोल करेगी और पूरी तरह से महिला पुलिसकर्मी इस डेस्क को संचालित करेंगी। एसपी ने सभी महिलाओं से अपील की है कि अगर किसी को कोई समस्या हो तो महिला हेल्प डेस्क को सूचित करें। आपकी मदद की जाएगी और फीडबैक भी लिया जाएगा। जिसका नंबर 8303449978 एसपी ने खुद बोलकर बताया। उन्होंने कहा कि 20 से 25 प्रतिशत महिला संबंधी घरेलू समस्याएं आती है इसी को ध्यान में रखते हुए इस महिला हेल्प डेस्क की स्थापना की गई है। उन्होंने कहा कि इसको पूरी तरह से महिला पुलिसकर्मी संचालित करेंगी। एसपी ने रक्षाबंधन के दिन सभी बहनों को यह सौगात सौंपी हैं।

वहीं दूसरी तरफ चोरी, खोए व छीने हुए 78 मोबाइलों को महिलाओं समेत 78 लोगों को सौंपा गया। मोबाइल पाकर सभी के चेहरे पर खुशी देखने को मिली। रक्षाबंधन त्यौहार के दिन सभी ने एसपी नीरज कुमार जादौन को थैंक्यू बोला और कहा कि आज हम सभी खुश है। सभी मोबाइल धारकों से एसपी ने बात की। जिससे सभी मोबाइल धारक बेहद खुश नजर आये। इसी के साथ एसपी नीरज कुमार जादौन ने सभी जनपदवासियों को रक्षाबंधन की बधाई दी हैं।