डंपर के पहुंचते ही ताश के पत्तों की तरह ढहा 50 वर्ष पुराना पुल, सवारी वाहन होता तो हो सकता था बड़ा हादसा, चालक और परिचालक ने कूदकर बचाई जान

हरदोई। बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में मौरंग लदा एक डंपर 50 वर्ष पुराने पुल पर पहुंचा तो पुल ताश के पत्तों की तरह ढह गया। जिसमें फंसा डंपर पुल से नीचे लटक गया। जिसे देखने के लिए तमाशबीनों की भीड़ वहां पर जुट गई। एक बड़ा हादसा टलने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है। हादसे के बाद ग्रामीणों ने इस पुल को बनवाये जाने की मांग की है।

बताते चलें कि बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के रहुला जफरपुर मार्ग के गनीपुर गहा नदी पर एक 50 वर्ष पुराना पुल बना है। वहां पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक मौरंग लदा डंपर इस पुल पर पहुंचा। उसी समय पुल ताश के पत्तों की तरह ढह गया। जैसा बताया गया कि तेरवा कन्नौज से एक डंपर में मौरंग लेकर अमित पुत्र बलवीर सिंह अपने परिचालक संदीप पुत्र जगदीश के साथ बिलग्राम में प्रधान प्रतिनिधि सूपिन शुक्ला के यहां आ रहा था। जैसे ही वह बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के रहुला जफरपुर मार्ग के गनीपुर गहा नदी पर पहुंचा तो पुल ढह गया। जिससे डंपर उसी में फंस गया और अफरा तफरी मच गई। किसी तरह से ड्राइवर व परिचालक ने डंपर से कूद कर जान बचाई है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि यह पुल करीब 50 साल पुराना है, जो जर्जर अवस्था में था। कई बार इसको बनवाये जाने की मांग की गई, लेकिन किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया। अगर डंपर की जगह सवारियों से भरा कोई वाहन होता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल एक बड़ा हादसा टलने के बाद आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली है।