नीचे परचून की दुकान ऊपर मौत की दुकान

कानपुर (सिटी अपडेट न्यूज).कल्याणपुर के परचून की दुकान में खुले अस्पताल में आने में एमबीबीएस डॉक्टर भी कतराते हैं पूरे समय तक नहीं रहते हैं एमबीबीएस डॉक्टर मौत को दावत दे रहा परचून की दुकान मे बना अस्पताल।

जहां एक तरफ डिप्टी सीएम बृजेश पाठक अवैध अस्पतालों पर लगाम लगाने की पूरी कोशिश कर रहे है वही कल्याणपुर के सीएचसी से चंद कदम दूरी बारासिरोही न्यू शिवाली रोड पर न्यू अभिनव अस्पताल जहां नीचे परचून की दुकान तो ऊपर वही किराए का अस्पताल है आपको बता दें कि अस्पताल संचालक लोगों से कह रहा है कि अब अस्पताल चल नहीं रहा। परचून की दुकान खोल ले। चोरी चोरी कितने दिन अस्पताल चलेगा मेरा। फायर की एनओसी के साथ रजिस्ट्रेशन साथ ही स्वास्थ विभाग की प्रक्रिया पूरी करनी ही पड़ेगी। आपको बता दें कि न्यू अभिनव अस्पताल कभी पार्टनरशिप में चलता था लेकिन न्यू अभिनव अस्पताल में मरीजों के प्रति कोई संवेदना नहीं रखी मरीजों से इलाज के नाम पूरा दाम के साथ किया जाता, वही अगल-बगल के क्षेत्रीय लोगों ने संवाददाता को बताया कि भैया नीचे परचून की दुकान चलती है ऊपर अस्पताल चल रहा है। औरैया, इटावा, कन्नौज के मरीज आते हैं पैसों के नाम पर रहम नहीं किया जाता ना ही उन्हें अच्छी सुविधा दी जाती। संचालक तो अच्छे हैं लेकिन यहां का मैनेजर अपने आप को किसी से कम नहीं समझता।

स्वास्थ्य विभाग के नियमों को ताक पर रखकर चल रहा कल्याणपुर का न्यू अभिनव हॉस्पिटल सीएचसी कल्याणपुर से चंद कदम दूर पर परचून की दुकान में चल रहा न्यू अभिनव हॉस्पिटल सीएचसी कल्याणपुर को क्या इसकी भनक नहीं है या फिर स्वास्थ्य विभाग से सेटिंग गेटिंग का कुछ खेल है