तहसील महरौनी के ग्राम सिलावन में सिंचाई विभाग कि जमीन पर किया जा रहा है अबैध निर्माण।

  1. महरौनी (सिलावन ) - जिस तरह अन्य सरकारों में अबैध कब्ज़ा करके सरकारी जमीन और गरीबों कि जमीन पर अपना कब्जा कर लेते थे उसी प्रकार के कार्य इस समय में बी जे पी सरकार में भी हो रहा है।
    ग्राम सिलावन में नहर के पास सिंचाई विभाग कि जमीन पर रहने के लिए एक झोपड़ी डाल ली गई थी व जिस पर ना तो को विरोध सिंचाई विभाग ने किया और ना ही मंगल दल ने , लेकिन सिंचाई विभाग कि इसी लचर रवैया को देखते हुए अब वही व्यक्ति उस झोपडी के लिए पक्के मकान में तब्दील कर रहे हैं जिस कार्य रातों रात चलता रहता है और साथ में दिन में भी चलता है लेकिन सिंचाई विभाग ने अभी तक यह जहमत नहीं उठाई कि इस अबैध निर्माण को रोका जाए और अवैध निर्माण कर रहे लोगों पर सख्त कार्यवाही की जाये।
    एक तरफ उत्तर प्रदेश सरकार अबैध निर्माण करने वाले के लिए सख्त कार्यवाही करने का दम भरती है लेकिन यह सब कहने के लिए है और यह केवल सुनने भर के लिए अच्छा लगता है और जो हकीकत है वह सबसे उलट है।

    ग्राम सिलावन में धड्डल्ले से बेचा जा रहा है गांजा।

    इस ग्राम में आप आराम से गांजा खरीद सकते हैं क्योंकि इस ग्राम में गांजा धड्डल्ले से बेचा जाता है, इस ग्राम में कि चाहे गांजा खरीद सकता है चाहे वह कोई भी हां लेकिन एक पुड़िया खरीदने के लिए 30 रुपया चाहिए और आप इतने रुपया देकर आराम से गांजा कि पुड़िया लेकर जा सकते हैं।

    इसलिए उपजिलाधिकारी महोदय इस अवैध कब्जे को रोकने के साथ साथ सिंचाई विभाग की जमीन को खाली कराया जाए जिससे सरकारी जमीन पर कब्जा ना हो सके और साथ ही जांच करते हुए गांजा बेचने बालों पार सख्त से सख्त कार्यवाही होना चाहिए।