वध के लिए ले जाए जा रहें 11 गोवंश के साथ तस्कर  गिरफ्तार।

डीडीयू नगर:अलीनगर पुलिस ने वध के लिए ले जा रहे 11 गोवंशीय पशुओं को तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक डीसीएम में क्रूरतापूर्वक बाधे गए 11 गोवंश (06 गाय और 05 बछड़े) को बरामद किया। गिरफ्तार अभियुक्त कासिम पुत्र फिरोज खां, निवासी नई बस्ती बोजिया, थाना शिकोहाबाद, जनपद फिरोजाबाद, उम्र लगभग 22 वर्ष है और उसके खिलाफ पहले से ही डेढ़ दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे के निर्देश पर शराब और गौ तस्करी के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक सदर विनय कुमार सिंह और क्षेत्राधिकारी PDDU नगर आशुतोष के पर्यवेक्षण में तथा प्रभारी निरीक्षक अलीनगर विनोद कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस ने सिंघीताली पुल NH2 हाइवे पर चेकिंग अभियान चलाया।

चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध डीसीएम को रोका गया और उसमें 11 गोवंश को निर्दयता से बाधा गया था। अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह गोवंश को इटावा से लादकर बिहार के रास्ते पश्चिम बंगाल ले जा रहा था और वाहन स्वामी की सहमति से तस्करी की जा रही थी।

गिरफ्तारी के बाद थाना अलीनगर में संबंधित धाराओं के तहत मामला पंजीकृत कर लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है। बरामदगी में डीसीएम वाहन नंबर UP 83 P9777, 11 गोवंश, और एक नोकिया मोबाइल कीपैड शामिल है।