भाजपा नेता के समर्थकों द्वारा विद्युत विजिलेंस विभाग के कर्मचारियों की पिटाई: वायरल वीडियो से मचा हड़कंप,पुलिस जांच शुरू।

डीडीयू नगर । चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के अलीनगर जीटी रोड स्थित विद्युत विजिलेंस विभाग के कार्यालय में घुसकर कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का एक वीडियो सामने आया है । वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपा नेता सूर्यमुनि तिवारी और उनके दर्जनों समर्थकों ने विद्युत विजिलेंस विभाग के कर्मचारियों की पिटाई करते हुए उन्हें गाड़ी में भरकर अलीनगर थाने ले गए।

थाने में भाजपा नेता के समर्थक बड़ी संख्या में जमा हो गए और मीडिया कर्मी भी वहां पहुंचे। पूरा मामला शुक्रवार की शाम का है भाजपा नेता ने आरोप लगाया है कि विजिलेंस विभाग के कर्मचारी बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और घूसखोरी में लिप्त थे। जब पुलिस अधिकारियों को इस घटना की जानकारी मिली, तो अलीनगर थाने में स्थिति तनावपूर्ण हो गई। पुलिस के आलाधिकारी एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह और सीओ आशुतोष मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों से तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू की।

सीओ शोभा पांडेय ने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया और कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया। वायरल वीडियो में यह स्पष्ट है कि भाजपा नेता के समर्थक विजिलेंस विभाग के कर्मचारियों की पिटाई करते हुए उन्हें भाजपा नेता की गाड़ी में भरकर अलीनगर थाने ले जा रहे हैं। पुलिस की जांच पर सभी की निगाहें टिकी हैं, और यह देखना बाकी है कि पुलिस मामले में किस प्रकार की कार्यवाही करती है।