रेलवे ट्रैकमैन की छत से गिरकर मौत

डीडीयू नगर । मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के यूरोपियन कालोनी में आज एक दुखद घटना घटी, जिसमें रेलवे के ट्रैकमैन राजेंद्र प्रसाद की मौत हो गई। राजेंद्र प्रसाद (40 वर्ष), जो गोरखपुर जिले के सहजनवा के निवासी थे, रेलवे में ट्रैकमैन के पद पर कार्यरत थे। उन्हें यूरोपियन कालोनी में एक सरकारी क्वार्टर आवंटित था, जहां वे अपने परिवार के साथ निवास कर रहे थे।

आज सुबह लगभग 9 बजे, राजेंद्र प्रसाद अपने मकान की छत पर काम कर रहे थे। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, वे छत पर कुछ मरम्मत का कार्य कर रहे थे, तभी अचानक उनका संतुलन बिगड़ गया और वे छत से गिर पड़े। गिरने के बाद राजेंद्र प्रसाद को गंभीर चोटें आईं, और उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और रेलवे चौकी इंचार्ज दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कानूनी औपचारिकताएं पूरी कीं और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अभी पुलिस मामले की गहन जांच-पड़ताल कर रही है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार, यह हादसा किसी तकनीकी खराबी या अन्य कारणों से हुआ हो सकता है, लेकिन वास्तविक कारणों की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही की जाएगी। स्थानीय निवासियों और रेलकर्मियों ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है और मृतक के परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है।