संस्कार भारती की बाल गोकुलम राधा कृष्ण रूप सज्जा प्रतियोगिता में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों की छाप।

पीडीडीयू नगर: कला और साहित्य के प्रति समर्पित अखिल भारतीय संस्था संस्कार भारती द्वारा रवि नगर स्थित शुभकामना एकेडमी में रविवार को बाल गोकुलम राधा कृष्ण रूप सज्जा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ एक प्रेरणादायक ध्येय गीत से हुआ, जिसे उपस्थित दर्शकों ने ध्यानपूर्वक सुना।

प्रतियोगिता में विभिन्न विद्यालयों के छात्रों ने भाग लिया और कृष्ण के बाल रूप में अपनी प्रस्तुतियों से दर्शकों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में ज्योति कॉन्वेंट स्कूल, शुभकामना पब्लिक स्कूल, केरला पब्लिक स्कूल, न्यू सनराइज पब्लिक स्कूल और लाल बहादुर शास्त्री इंटर कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।कार्यक्रम के अंत में संस्कार नाटक का आयोजन हुआ, जो समाज में व्यापक कुरीतियों को दूर करने के उद्देश्य से प्रस्तुत किया गया। यह नाटक ज्योति कॉन्वेंट स्कूल के छात्रों द्वारा किया गया।"

"गायन प्रतियोगिता के परिणाम इस प्रकार रहे"

प्रथम स्थान: राधिका गोरी से ब्रिज की छोरी" गीत
द्वितीय स्थान: नंद घर आनंद भयो जय कन्हैया लाल की" गीत
- तृतीय स्थान: "मैया मोरी मैं नहीं माखन खायो" गीत

इस अवसर पर संस्कार भारती के अध्यक्ष सतीश जिंदल, सुधीर भास्कर, सुधीर कुमार पांडे, संजीव अग्रवाल, शरदचंद्र मिश्रा, शशि मिश्रा, राकेश श्रीवास्तव, संध्या, संजना केसरी, आकांक्षा श्रीवास्तव, दीपिका पांडे, सुनीता सोरेन, शेफाली केसरी, और लबिता जैन उपस्थित रहे। निर्णायक मंडल में ज्ञान सागर, मुकेश सिंह और कृष्ण मोहन गुप्ता शामिल थे।कार्यक्रम की अध्यक्षता ओपी जिंदल ने की और संचालन सुधीर भास्कर ने किया।