हरदोई में अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, बाल बाल बचा चालक, कार धुलवाकर पाली से घर जा रहा था

हरदोई। पाली थाना क्षेत्र के निजामपुर पुलिया पर एक कार अनियंत्रित होकर बरवन रजबहा में गिर गई। इस हादसे में कार चालक बाल-बाल बच गया। हालांकि कार चालक कार से सुरक्षित बाहर निकल आया। सूचना पाकर पाली पुलिस मौके पर पहुंची, फिर कार को जेसीबी से बाहर निकाला गया है।

जानकारी के अनुसार पाली थाना क्षेत्र के बसेलिया गांव का रजत पाली कस्बे में कार धुलवा कर अपने गांव बसेलिया जा रहा था। जब वह निजामपुर पुलिया के पास पहुंचा तो कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। कार चालक रजत ने किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। नहर में ज्यादा पानी न होने से कार चालक आसानी से सुरक्षित बाहर निकल आया। कार सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र के उबरिया गांव निवासी रंजीत सिंह की बताई गई है। सूचना पर पाली थाने के पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे हैं और कार को नहर से बाहर निकालने का प्रयास किया है। निजामपुर पुलिया चौराहे पर बैरियर न होने के कारण आए दिन एक्सीडेंट होते रहते हैं।

पाली थाने के प्रभारी निरीक्षक आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कार्य अनियंत्रित होकर रजबहे में गिर गई थी, सूचना मिलने पर तत्काल पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। जेसीबी से कार को बाहर निकलवाया गया, कार चालक भी सुरक्षित है। घटना किस वजह से हुई इसको लेकर जांच की जा रही है।