हेड कांस्टेबल और बोगा ट्रैक्टर  चालक के बीच सड़क पर मारपीट,वीडियो वायरल 

चंदौली- घटना खाकी को शर्मशार करने वाली है। साथ ही यह भी पुष्ट करती है कि पुलिस महकमे में भ्रष्टाचार किस कदर भीतर तक घुस चुका है। वसूली के पैसे को लेकर चंदौली पुलिस के हेड कांस्टेबल और ट्रैक्टर बोगा चालक के बीच बीच सड़क मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पुलिस विभाग की खूब किरकिरी हो रही है। बहरहाल इस मामले में सीओ अनिरुद्ध सिंह को जांच सौंपी गई है।

चंदौली पुलिस कप्तान लाख जतन कर लें, लेकिन कुछ भ्रष्ट पुलिसकर्मी अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो नवीन पुलिस लाइन के समीप का बताया जा रहा है। यहां एक हेड कांस्टेबल और होमगार्ड सड़क पर ट्रैक्टर बोगा चालकों को रोकते हैं और पैसे की मांग करते हैं। बात इस कदर बिगड़ गई कि दोनों मारपीट पर आमादा हो गए। पुलिसकर्मी ने धौंस दिखाई तो ढीठ बोगा चालक ने भी हांथ में ईंट उठा लिया। दोनों एक-दूसरे को मारने-पीटने लगे।

यहां तक कि बोगा चालक ने हेड कांस्टेबल का कालर पकड़ लिया। इस दौरान दोनों में मारपीट हुई। बोगा चालकों का कहना रहा कि पुलिस को एक मुश्त पैसा दिया जाता है। शर्मनाक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर फिर सवाल खड़े होने लगे हैं। दागी पुलिसकर्मियों पर महकमे की ओर से कार्रवाई की जाती है। इसके बावजूद अक्सर अवैध वसूली के मामले में सामने आते हैं।