गिरफ्तारी को लेकर नगला धनवंत में भीम आर्मी बैठी धरने पर, सीओ टूण्डला को सौंपा ज्ञापन।

फ़िरोज़ाबाद/सिटी अपडेट।थाना रजावली के ग्राम नगला धनवंत में शनिवार को जिले से भीम आर्मी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में गांव पहुँचे और पीड़ित धर्मेंद्र जाटव के घर बैठ पुलिस प्रसाशन के खिलाफ धरना प्रदर्शन प्रारम्भ कर दिया। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं द्वारा गांव में धरने पर बैठ नारेबाजी करने की सूचना पाकर थाना प्रभारी रजावली उमेश शर्मा और क्षेत्राधिकारी टूण्डला अविनेश कुमार भी गांव नगला धनवंत पहुँचे। गांव पहुँचकर क्षेत्राधिकारी टूण्डला अविनेश कुमार और थाना प्रभारी रजावली उमेश शर्मा ने धरने पर बैठे भीम आर्मी के प्रदेश सचिव लवनेश बौद्ध और अन्य कार्यकर्ताओं से वार्ता की।
बताते चले कि कुछ दिनों पहले गांव गढ़ी दया के यादव समाज से जेपी यादव और गांव नगला धनवंत के जाटव समाज से धर्मेंद्र जाटव के बीच रास्ते से निकलने को लेकर मामूली कहासुनी हो गयी थी जिसने मारपीट का रूप ले लिया था। नगला धनवंत के जाटव समाज के धर्मेंद्र जाटव और उनके परिजनों को गांव गढ़ी दया के जेपी यादव और उनके अन्य साथियों ने मारपीट कर लहूलुहान कर दिया था । जिसकी रिपोर्ट धर्मेंद्र जाटव और उनके परिजनों द्वारा थाना रजावली में SC/ST एक्ट के तहत दर्ज कराई गई थी।
पीड़ित धर्मेंद्र का कहना है कि शनिवार तक दर्ज कराई गई रिपोर्ट में थाना प्रभारी रजावली द्वारा मारपीट करने वाले अभियुक्तों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की है। अभियुक्त मारपीट करने के बाद बेखौफ होकर खुलेआम गांव में घूम रहे है।
अभियुक्तों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर विधिक कार्यवाही को लेकर शनिवार को गांव नगला धनवंत में धरना दिया गया। धरने में भीम आर्मी के प्रदेश सचिव लवनेश बौद्ध और जिलाध्यक्ष नरेंद्र पाल सिंह ने अपने अन्य पदाधिकारी के साथ क्षेत्राधिकारी टूण्डला अविनेश कुमार को अभियुक्तों की गिरफ्तारी के सम्बंध में एक ज्ञापन दिया।
प्रदेश सचिव लवनेश बौद्ध ने बताया कि ज्ञापन के तहत दी गयी समय सीमा के अंदर अगर गिरफ्तारी नही हुई तो भीम आर्मी थाना रजावली का घेराव कर एक बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होगी। आंदोलन में प्रदेश सचिव लवनेश बौद्ध, जिलाध्यक्ष नरेंद्र पाल सिंह, जिला मीडिया प्रभारी जेपी राघव, गुलाब सिंह,अंशुल जाटव,संजय सिंह, जितेंद्र जाटव, ललित जाटव निखिल जाटव,निशांत जाटव आदि लोग मौजूद रहे।