प्याज भरे ट्रक के पटलने से हुई बाबा और नाती की दर्दनाक मौत

फिरोजाबाद, सिटी अपडेट न्यूज़:रजावली थाना क्षेत्र में प्याज से भरा ट्रक घर के बाहर सो रहे परिवार पर पलट गया जिसके चलते दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक ही मौत हो गई. इस हादसे के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पर पहुंची रजावली पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रक को हटवाया और शवों को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
थाना रजावली के ग्राम पहाड़पुर में शनिवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया।सुबह लगभग दो बजे एक ट्रक जो प्याज लेकर जा रहा था, एक ऑटो को बचाने के चक्कर मे पहले विधुत पोल से टकराया फिर अनियंत्रित होकर घर के बाहर सो रहे 18 वर्षीय आदित्य पुत्र गुरूप्रसाद और 78 वर्षीय जगदीश प्रसाद पर पलट गया। हादसे की आवाज सुन बाकी के अन्य परिजन भी जाग गए और पलटे हुए ट्रक को देख चीख पुकार मचने लगी, जिसे सुन आसपास के लोग भी एकत्रित होने लगे. स्थानीय लोगों ने पुलिस को हुई दुर्घटना के बारे में सूचित किया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर ट्रक को जेसीबी की मदद से उठवाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो चुकी थी.

हादसे में दो लोगों की हुई मौत
परिजनों के अनुसार टूंडला के तरफ से प्याज से भरा ओवरलोड ट्रक आ रहा था और एटा के तरफ ऑटो का आना हुआ.ऑटो के बचाने के चक्कर मे ट्रक फुटपाथ पर लगे विधुत पोल से जा टकराया और उसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर घर के बाहर पलट गया. जिसमें एक ही परिवार के जो रिश्ते में बाबा और नाती थे वो उसके नीचे दब गए और उनकी मौके पर मौत हो गई.
पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

​​​घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दी तो थाना रजावली इंचार्ज मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रक को किसी तरह जेसीबी से हटवाया और ट्रक के नीचे दबे बुजुर्ग और युवक को अस्पताल भिजवाया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खबर लिखे जाने विधिक कार्यवाही जारी थी।