अपना दल एस प्रत्याशी के समर्थन में डिप्टी सीएम ने किया जनसभा,बोले- 10 साल का कार्यकाल अभी ट्रेलर, पिक्चर अभी बाकी है 

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

राबर्ट्सगंज/घोरावल-डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार की शाम सोनभद्र के शाहगंज (खजुरी) में हुई जनसभा में विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला।उन्होंने सपा को नागनाथ, बसपा को सांपनाथ और कांग्रेस को कालियानाग नाथ का दर्जा दिया। कहा कि अभी तक केंद्र में पीएम मोदी सरकार के जो 10 साल गुजरे हैं, वह ट्रेलर हैं। असली पिक्चर अभी बाकी है। भाजपा सरकार जहां जनता की खुशहाली, गुंडा-माफियाराज और आतंकवाद के खात्मे के लिए काम कर रही है। वहीं, इससे पूर्व रहीं गैर भाजपा सरकारें जनता की गाढ़ी कमाई भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ाने के साथ ही, माफियाओं और आतंकवाद के राज को संरक्षण देने में लगी रहीं।

*सिर्फ पीएम मोदी को कुर्सी से हटाना मकसद*
सपा, बसपा, कांग्रेस सहित इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा गठबंधन से इतर जितने दल हैं, उन्हें जनता के खुशहाली, गरीबों-किसानों की भलाई, नौजवानों के उज्ज्वल भविष्य, विकसित भारत, मैन्युफैक्चरिंग हब भारत बनाने के लक्ष्य से कोई मतलब नहीं है। उनका मकसद किसी तरह से सिफ पीएम मोदी को कुर्सी से हटाना है। यूपी में कांग्रेस-सपा के गठबंधन पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इससे पहले भी गठबंधन किए गए हैं। एक बार फिर से जनता को दो युवाओं का गठबंधन दिखाकर भ्रमित करने की कोशिश की जा रही है लेकिन जिस तरह से पिछले दो लोकसभा चुनावों में भाजपा विरोधी गठबंधन को मात खानी पड़ी। उसी तरह इस बार कांग्रेस, बसपा की तरह, सपा समाप्तवादी पार्टी बनने जा रही है।

*रूप लेता दिखाई देगा चार जून को 400 पार का नारा*
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने सोनभद्र को भाजपा का गढ़ बताते हुए कहा कि अब तक पांच चरणों का चुनाव पूरा हो चुका है और उसके जो रूझान सामने आए हैं, उसके मुताबिक भाजपा गठबंधन 300 सीट पर जीत के लक्ष्य को पार कर चुकी है। अब छठवां, सातवां चरण का चुनाव बाकी है, जिसके बाद, चार जून को 400 पार का नारा मूर्तरूप लेता दिखाई देगा।

*गुंडे, घोटालेबाजों, भ्रष्टाचारियों को लग रहा भाजपा से डर*
डिप्टी सीएम ने कहा कि गुंडे, घोटालेबाजों, भ्रष्टाचारियों को भाजपा से डर लग रहा है। भाजपा सरकार बनने से पहले उनके पास दंगाइयों, भ्रष्टाचारियों, माफियाओं, अपराधियों की ताकत थी लेकिन जब से भाजपा की सरकार आई है तब से गुंडों, माफियाओं, अपराधियों, भ्रष्टाचारियों की जगह जेल हो गई है।

*जनता की खुशहाली, सीमा पर मुस्तैदी के लिए मांगा वोट*
डिप्टी सीएम ने संबोधन के बीच कुछ देर के लिए ठेठ देहाती बनकर सभा को संबोधित किया। केंद्र सरकार की उपलब्धियां, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 की समाप्ति, पाकिस्तान से अभिनंदन की सुरक्षित वापसी जैसे मसलों का जिक्र कर जहां विपक्षी दलों पर निशाना साधा। वहीं, जनता की खुशहाली और सीमा पर मुस्तैदी बनाए रखने के लिए, भाजपा और सहयोगी दल अपना दल एस के प्रत्याशी के लिए वोट मांगा।

*इनकी रही प्रमुख मौजूदगी*
अद एस के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष नंदलाल, सांसद पकौड़ीलाल, सदर विधायक भूपेश चौबे, घोरावल विधायक डा. अनिल मौर्य, चकिया विधायक कैलाश आचार्य, जिला महामंत्री कृष्णमुरारी गुप्ता, पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मवीर तिवारी, लोकसभा संयोजक अमरेश पटेल, अद एस जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पटेल, विधिक मंत्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक चौबे, प्रत्याशी रिंकी कोल सहित अन्य की मौजूदगी बनी रही।