हरदोई पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने इंडी गठबंधन पर साधा निशाना, बोले- राहुल बाबा को चुनाव के बाद भारत जोड़ो नहीं,कांग्रेस ढूंढो यात्रा निकालनी पड़ेगी, ये लोग सत्ता में आ गए तो राममंदिर में डलवा

हरदोई पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिन्ना की तारीफ करने वाले अखिलेश यादव इतिहास पढ़ें। अखिलेश यादव 2021 में हरदोई आए थे। सरदार पटेल की प्रतिमा का उद्घाटन करने आए थे। सरदार साहब की प्रतिमा का उद्घाटन करने आए और कह गए मोहम्मद अली जिन्ना बहुत महान नेता थे। अपने वोट बैंक के लिए मोहम्मद अली जिन्ना को महान कहते हैं।

इतिहास पढ़िए अखिलेश जी ढंग से। भारत माता के दो टुकड़े करने वाला और कोई नहीं आपके महान नेता मोहम्मद अली जिन्ना है। उन्होंने शर्म के बगैर यह बात कही है।

हरदोई पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है। अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी। चुनाव के बाद भारत जोड़ो यात्रा नहीं कांग्रेस ढूंढो यात्रा निकालनी पड़ेगी। सपा की स्थिति यह है कि यहां पर उनकी बैठक में ही लात घूंसा चलता है। उनको बाहर से लड़ने वाला कोई नहीं चाहिए, सपा के अंदर ही लड़ाई हो रही है। राहुल बाबा की स्थिति यह है, वह अमेठी से वायानाड गए। वायनाड से रायबरेली गए, मैं बताता हूं राहुल बाबा रायबरेली में भी आप हारने वाले हो। आपके लिए अब एक ही जगह है रायबरेली से सीधे इटली जाकर स्थिर हो जाओ। एक ही जगह बाकी रह गई है।

गृह मंत्री ने कहा कि खरगे साहब कहते हैं राजस्थान और उत्तर प्रदेश वालों का कश्मीर से क्या लेना देना। प्रधानमंत्री मोदी ने धारा 370 समाप्त करके कश्मीर को हमेशा के लिए भारत का अभिन्न अंग बनाने का काम किया है। राहुल कहते हैं हम सरकार में आएंगे तो धारा 370 वापस लाएंगे, ट्रिपल तलाक वापस लाएंगे। मैं आपको बताता हूं बोलने की हिम्मत नहीं है लिखकर रखो गलती से राहुल बाबा या अखिलेश आ गए तो यह राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने का काम करेंगे। अभी पाकिस्तान ने राहुल गांधी की बड़ी प्रशंसा कर दी। मुझसे पत्रकारों ने पूछा कि राहुल गांधी की प्रशंसा पाकिस्तान क्यों कर रहा है, तो मैंने कहा क्यों ना करे सर्जिकल स्ट्राइक होती है तो राहुल विरोध करते हैं। नक्सली मरते हैं तो वह विरोध करते हैं। धारा 370 हटती है तो वह विरोध करते हैं। राम मंदिर बनता है तो विरोध करते हैं। राहुल पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं। पाकिस्तान राहुल का समर्थन करता है। यह आतंकवादियों को क्लीन चिट देने वाले लोग हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव 2021 में हरदोई आए थे। सरदार पटेल की प्रतिमा का उद्घाटन करने आए थे। सरदार साहब की प्रतिमा का उद्घाटन करने आए और कह गए मोहम्मद अली जिन्ना बहुत महान नेता थे। अपने वोट बैंक के लिए मोहम्मद अली जिन्ना को महान कहते हैं। इतिहास पढ़िए अखिलेश जी ढंग से। भारत माता के दो टुकड़े करने वाला और कोई नहीं आपके महान नेता मोहम्मद अली जिन्ना है। उन्होंने शर्म के बगैर यह बात कही है। गृहमंत्री ने उपस्थित जनसमूह से अपील करते हुए कहा कि हरदोई और मिश्रिख जनसभा के दोनों प्रत्याशियों को जिताइए। जो प्रधानमंत्री मोदी के 400 सीटों की माला में दो फूल जोड़ने का काम करेंगे। जिससे आपके सपनों का मजबूत और विकसित भारत बनेगा।