चकिया- नगर में यहां चल रही भोजपुरी इंडस्ट्रीज के स्टार खेसारीलाल यादव के इस फिल्म की शूटिंग,जानिए और कहां कहां होगा शूट

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चकिया- नगर से सटे दिरेहूं गांव स्थित पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सुधाकर कुशवाहा के राइस मिल पर भोजपुरी फिल्म के जाने माने कलाकार और भोजपुरी इंडस्ट्रीज में अपनी एक पहचान स्थापित करने वाले खेसारी लाल यादव के एक डंस नामक फिल्म की शूटिंग की शुरुआत मुहूर्त को देखते हुए विधि विधान से पूजा पाठ के साथ हुआ। और फिल्म के विस्तृत रूप के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया।

फिल्म के प्रोड्यूसर सुधीर सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि आने वाली डंस फिल्म का चकिया क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर शूट किया जाना है। जिसमें हीरो के तौर पर में भोजपुरी के स्टार खेसारी लाल यादव अपना रोल करते हुए फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे। इसके साथ ही भोजपुरी के कलाकार सावर अली भी फिल्म में अपनी हिस्सेदारी निभाएंगे। और दोनों कलाकार इस शूटिंग में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में आगामी जून तक इस फिल्म को रिलीज किया जाना है। और रिलीज होने के बाद यह फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्रीज की सबसे बड़ी फिल्म होगी ऐसा कलाकारों का प्रयास है। फिल्म में मुख्य रूप से डायरेक्टर सूरज ठाकुर, और अभिनेताओं के साथ-साथ अन्य रोल में महेश आचार्या,समर चतुर्वेदी इत्यादि कलाकार फिल्म में शूट करेंगे। उन्होंने बताया कि यह फिल्म मुख्य रूप से ड्रग्स और स्मगलिंग को लेकर के हैं। और चकिया क्षेत्र के राजदरी, देवदरी, चंद्रप्रभा डैम और जमसोती गांव के साथ-साथ जंगल के विभिन्न इलाकों में फिल्माया जाएगा।

आपको बताते चलें कि पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सुधाकर कुशवाहा के राइस मिल पर चल रही फिल्म की खबर धीरे-धीरे क्षेत्र में फैल चुकी है और लोगों में तरह-तरह की चर्चा शुरू है।