संदिग्ध अवस्था में छत पर युवक का गला कटा मिला, गांव में मचा हड़कंप, मां की दवा लेने के लिए घर से निकला था, 20 किमी. दूर दूसरे गांव में पड़ा मिला

हरदोई। मंझिला थाना क्षेत्र के कुमरुआ में गला कटा एक युवक मकान की छत पर मिला है। संदिग्ध अवस्था में उस युवक के मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को सीएचसी शाहाबाद में पहुंचाया। जहां हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

बताया गया कि बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के मानपुर में विकास पुत्र बाबूराम रहता है। जिसका संदिग्ध अवस्था में मंझिला के कमरुआ निवासी अखिलेश के घर में गला कटा मिला है। गांव में जैसे ही लोगों को सूचना मिली तो वहां हड़कंप मच गया। पूरे इलाके में इस घटना से सनसनी फ़ैल गई। ग्राम प्रधान ने स्थानीय मंझिला पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को सीएचसी शाहाबाद में भर्ती कराया। बिना रिश्तेदारी के कुमरुआ में युवक का संदिग्ध अवस्था में गला कटा मिलने से हड़कंप मच गया। गंभीर हालत में युवक के मिलने से गांव में चर्चाएं तेज़ है। कुछ लोगों का कहना है कि विकास अपनी मां की दवा लेने के लिए घर से निकला था। लेकिन वह दवा न लेकर प्रेमिका के घर पहुंच गया। जहां ग्रामीणों ने रंगे हाथों उसको पकड़ लिया और गले पर ब्लेड से वार कर दिया। फिलहाल पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुटी है। शाहाबाद सीएचसी पहुंचे गांव के सुधीर ने बताया कि उसको पुलिस ने जानकारी दी। जब उन्होंने यह देखा तो पाया कि उसके परिवार का ही विकास है। इसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है,ये कैसे वहां पहुंचा और उसके साथ क्या किया गया।

मामले में एएसपी पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि मंझिला के कुमरुआ में अखिलेश के घर एक युवक संदिग्ध अवस्था में मिला है। जिसके गले पर कटे का निशान है। फील्ड यूनिट और पुलिस टीम तमाम पहलुओं से जांच में जुटी है। सत्यता के आधार पर मामले में जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।