हिस्ट्रीशीटर ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, घरेलू कलह में उठाया खौफनाक कदम, नशे के लिए रूपये न मिलने पर परिजनों से झगड़ता था

हरदोई। पाली थाना क्षेत्र के भरखनी गांव में बुधवार रात को एक हिस्ट्रीशीटर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पाली थाना क्षेत्र के भरखनी गांव में राजकुमार उर्फ रिंकू सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह ने अपने घर में खुद को तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के पीछे घरेलू कलह बताई गई है। हिस्ट्रीशीटर रिंकू सिंह नशे का आदी था, जो आए दिन नशे की लत के चलते घर में रूपयों की मांग करते हुए परिजनों से लड़ाई झगड़ा भी करता था। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय ने बताया कि रिंकू सिंह के विरुद्ध पाली थाने में गैंगस्टर एक्ट, गुंडा एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, हत्या का प्रयास, एससी-एसटी एक्ट, आर्म्स एक्ट आदि के एक दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं और रिंकू सिंह थाने का हिस्ट्रीशीटर है। शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि भरखनी में एक युवक ने घरेलू कलह के चलते अवैध तमंचे से खुद को गोली मार ली। मृतक पाली थाने में हिस्ट्रीशीटर है,जिसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।