चंदौली जनपद में सकलडीहा अलीनगर पुलिस ने बावरिया गिरोह के 8 सदस्यों का किया हाफ एनकाउंटर, गोलियों की तड़तड़ाहट से गुजा इलाका

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली- गुरूवार की सुबह चन्दौली पुलिस अपने गुड वर्क से प्रदेश के सबसे पहले पहले पायदान पर पहुंच गयी। एक साथ दो पार्ट में पुलिस का बदमाशों के साथ एनकाउंटर हुआ। जिसमें 08 बावरिया गिरोह के सदस्य हॉफ एनकाउंटर में घायल हो गए। अलीनगर और मुगलसराय की टीम ने भी एनकाउंटर पार्ट 2 में बावरिया गिरोह के 04 सदस्यों को घायल किया।

बुधवार की रात्रि गोलियों की तड़तड़ाहट से आस पास के लोग दबे सहमें थे। लेकिन गुरूवार की तड़के सुबह जब पुलिस एनकाउंटर की खबर लगी तो लोग सुकून की सांस लिए। एक साथ जिले के दो थाना क्षेत्र में पुलिस के असलहे से निकली गोली बदमाशों को ढेर कर दी। हलांकि कुशल प्रशिक्षण प्राप्त पुलिस के जवानों ने अंधेरे में जिस मकसद से गोली चलाये उसी हिसाब से वह जाकर लगी भी।

सकलडीहा में बावरिया गिरोह का ठिकाना होने की जानकारी के बाद पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक ने अलर्ट मोड पर रखा था। अलीनगर पुलिस को कैली में आधा दर्जन संदिग्ध के होने की जानाकरी पर उन्होंने कंट्रोल को जानकारी दिया। इसके बाद मुगलसराय को सहयोग के लिए लगाया गया। पुलिस को भूपौली रिंग रोड के पास आधा दर्जन संदिग्ध दिखाई दिए। जो पुलिस को देखकर भगाने लगे। इन सभी को जब पकड़ने के लिए पुलिस की टीम ने दौड़ाया तो यह सब पुलिस पर फायर झोंक दिए। जो अलीनगर इंस्पेक्टर गाड़ी की बाड़ी में जाकर लगी। जबाबी फायरिंग में पुलिस ने भी फायर किया। जिसमें चार बदमाशों को पैर में गोली लगने से वह वहीं गिर पड़े। जबकि दो भागने में सफल हो गये। घायलों को भोगवारे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है।


*इन सभी का हुआ पहचान*
घायल बदमाशों को ईलाज के लिए जब अस्पताल ले जाया गया जहां पर्वत गोसाईं पुत्र नैयर पाल ईशापुर निगोही, मोहन पाल पुत्र कांता , महिपाल पुत्र बाबू, बाबू गोसाईं पुत्र रघुवर मिलकिया थाना निगोही जिला शाहगंज के रुप में हुआ।