चंदौली-पानी मांगने वाले को भाजपा विधायक ने भेजवाया जेल, जमानत में चली गई बच्चों की फीस, पूर्व विधायक ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर जताया दुःख

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली- जनपद के धानापुर के निवासी व किसान नमन दुबे के जेल से रिहा होने के बाद समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने गुरुवार को नमन व उनके परिवार से मिलने पहुंचे।और इस दौरान उन्होंने सैयद राजा विधायक सुशील सिंह पर बड़ा आरोप लगाया।और उनके कृत्यों पर लगातार हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी किसान अपने खेतों की सिंचाई के लिए पानी की मांग करता है तो उसे भाजपा विधायक सुशील सिंह द्वारा गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराकर जेल भेजवा दिया जाता है।और शायद इन भाजपा के जनप्रतिनिधियों का यही कृत्य इनकी दोहरे चरित्र का जीता जागता प्रमाण है।

उन्होंने नमन दुबे के परिवार से मुलाकात करने के बाद इस घटना को लेकर काफी दुःख जताया।और पूर्व विधायक को नमन और उनकी दादी ने रो रो करके अपनी व्यथा बताई।और कहा कि उनका बेटा 3 दिनों तक जेल में रहकर घर लौटा है। और उनका परिवार सहित क्षेत्र के अन्य किसान भी खेती करने के लिए पानी चाहते थे लेकिन विधायक के दबाव में मेरे बेटे को पुलिस ने शांतिभंग कर दिया।

*बच्चे की फीस के लिए रखे थे पैसे जमानत में हो गए खर्च*
आपको बताते चलें कि नमन दुबे पर पुलिस द्वारा धारा 353, 186, 506, 504 में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया। परिवार द्वारा बच्चों की फीस भरने के लिए पैसे रखे थे।जो कि नमन दुबे की जमानत कराने में खर्च हो गए।अब उनके बच्चों की फीस कैसे जमा हो पाएगी।इसको लेकर परिवार के लोगों को चिंता सताने लगी है। वहीं दूसरी ओर परिवार की महिलाओं ने सैयदराजा विधायक सुशील सिंह से मिलकर उनसे माफी मांगने की बात कही।ताकि नमन के ऊपर दर्ज हुए मुकदमे को खत्म किया जा सके। बताया कि हम किसी तरह अपना परिवार चलाकर जीवन यापन करते हैं।