संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे गड्ढे में मिला युवक का शव

गोण्डा की लोकल खबरें, राजन कुशवाहा की यह रिपोर्ट

गोण्डा। परसपुर थाना क्षेत्र के गांव में शनिवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब 3 दिन पूर्व रहस्मय ढंग से गायब हुए एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में शनिवार को गांव से थोड़ी दूर पर सड़क किनारे एक पानी के गड्ढे में बरामद हुआ। जिससे परिजनों में मातम छा गया। ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लिया। और पंचनामा भर कर शव को जिला मुख्यालय पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परसपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गोसाई पुरवा दुबाई निवासी मृतक के भाई शिव बहादुर गोस्वामी ने थाने पर इसकी तहरीर दी है। और दर्ज कराए गए रिपोर्ट में कहा है कि उसका भाई नन्द लाल उर्फ नंदे गोस्वामी उम्र 45 वर्ष ककरहा बेलमत्थर से दुबई मार्ग के किनारे गड्ढे में फिसल कर उसकी मृत्यु हो गई। वह 8 नवंबर की शाम को 8 बजे घर से निकला था। शनिवार की सुबह सड़क किनारे गड्ढे में उसके भाई का शव देखकर ग्रामीणों में सनसनी फ़ैल गई। परिजनों में मातम छा गया।

सूचना पर मय पुलिस हमराही कांस्टेबल मदन कुमार, कांस्टेबल धन्नू कुमार गौड़के साथ उपनिरीक्षक अखिलेश यादव ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। इस बाबत परसपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक संतोष सरोज का कहना है कि सूचना पर पहुंची पुलिस फोर्स ने मृतक के भाई के तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। सूचना पर मय पुलिस हमराही कांस्टेबल के साथ उपनिरीक्षक अखिलेश यादव ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। और पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।