हरदोई में 5 वर्षीय बच्ची से 12 वर्षीय किशोर ने किया दुष्कर्म, लालच देकर स्कूल के पीछे ले गया था, आवाज़ सुनकर पहुंचे बारातियों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

हरदोई। मल्लावां थाना क्षेत्र में 5 साल की बच्ची के साथ एक किशोर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के चीखने की आवाज़ सुनकर वहां ठहरे बारातियों ने किशोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। स्थानीय पुलिस के मुताबिक किशोर ने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है। वहीं बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक अपनी पत्नी के साथ बुधवार की रात गांव में आई एक बारात मे शामिल होने गया था। युवक के साथ उसकी 5 साल की बच्ची भी साथ गई थी। उसने बताया कि वो परिवार के साथ बारात पहुंचा, जहां उसकी बच्ची खेलने लगी। रात करीब 10 बजे बच्ची को गांव का रहने वाला 12 साल का किशोर अपने साथ टॉफी का लालच देकर ले गया। उसने बच्ची को स्कूल के पीछे ले जाकर उसके साथ रेप किया। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर बारात मे शामिल लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया। घटना की सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल भेज दिया है। हालांकि इस घटना को लेकर लोगों में तमाम तरह की चर्चा आम है। उनका कहना है कि बच्चों को ये सब कैसे पता चलता है और वह इन घटनाओं को कैसे अंजाम देते है। वह इस घटना के लिए डिजीटली युग और माता-पिता द्वारा की गई परवरिश को दोषी ठहरा रहे हैं।

घटना के संबंध में एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि प्राइमरी पाठशाला के पीछे घटना को अंजाम दिया गया। बाल अपचारी को पकड़ने के लिए टीमें दबिश दे रही हैं। जबकि घटना के बाद आरोपी को पकड़ कर लोगों ने ही पुलिस के हवाले किया था, जिसको कोतवाल मल्लावां ने भी एक पत्र जारी कर स्वीकार किया है।