गेहूं की कटी पड़ी फसल में लगी आग, गांव के ही युवक पर आगजनी का आरोप, किसान ने दौड़कर पकड़ना चाहा तो भाग गया आरोपी, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। अरवल थाना क्षेत्र में देर रात को एक खेत में कटी पड़ी गेहूं की फसल में आग लग गई। किसान ने गांव के ही एक व्यक्ति पर आग लगाने का आरोप लगाया है। थाने में दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अरवल थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर मजरा टिकार गांव निवासी विकास पुत्र चेतराम ने थाने में तहरीर दी है। जिसमें आरोप है कि बुधवार रात करीब 8 बजे वह गेहूं खांदने के लिए ट्रैक्टर व थ्रेसर लेकर खेत गया था। वहां पहुंचने से पहले ही टिकार गांव निवासी अतुल पुत्र मदन ने उसके खेत में कटी पड़ी गेहूं की फसल में आग लगा दी, जिससे गेहूं की फसल जलने लगी। उसने अतुल को दौड़ा कर पकड़ना चाहा लेकिन वह भाग गया, अतुल के घर जाकर देखा तो वह वहां भी नहीं मिला। चेतराम ने बताया कि मामले को लेकर थाने में तहरीर दी है, पर पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। मामले को लेकर अरवल थानाध्यक्ष सोमपाल गंगवार ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है, जांच में घटना सही पाए जाने पर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।