चंदौली- पूर्व विधायक ने लगाया आरोप, युवक की मौत पर राजनीतिक रोटी सेक रहीं भाजपा विधायक, ठीक नहीं है उनका यह रवैया

चंदौली- पूर्व विधायक ने लगाया आरोप, युवक की मौत पर राजनीतिक रोटी सेक रहीं भाजपा विधायक, ठीक नहीं है उनका यह रवैया

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

अलीनगर- थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव में हुई हत्या के बाद पीड़ित परिवार के घर राजनेताओं का आना जाना लगा हुआ है। हत्या के पहले दिन भाजपा व कांग्रेस के नेता मौके पर गए थे तो हत्या के दूसरे दिन मौके पर पहुंचकर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू ने पीड़ित परिजनों को ढांढस बनाने की कोशिश के साथ ही साथ इस घटना में उत्तर प्रदेश सरकार और अलीनगर पुलिस की नाकामी के ऊपर भी चर्चा की।

मनोज कुमार सिंह डब्लू ने कहा कि यह प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था और अलीनगर पुलिस की लापरवाही का परिणाम है। अगर पुलिस पहले इस मामले में संवेदनशीलता दिखाती तो इस घटना से बचा जा सकता था। इस सरकार में पुलिस का रवैया गैर जिम्मेदाराना है और वह मामले में कार्रवाई करने के बजाय सुलह समझौते करवा कर रफादफा करवाना चाहती है। उसी के कारण ऐसी घटनाएं जन्म लेती हैं।

वहीं मनोज कुमार सिंह डब्लू ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता घटना के बाद मौके पर पहुंचकर इसे जातिगत और राजनीतिक रंग देने की कोशिश करते हुए अपनी राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं। राजनेता का उद्देश्य हत्या के बाद राजनीति करना नहीं होना चाहिए, बल्कि कोशिश करनी चाहिए कि पीड़ित परिवार के संग जल्द से जल्द न्याय हो और किसी भी व्यक्ति का गलत तरीके से उत्पीड़न ना हो।

मनोज कुमार सिंह डब्लू ने सोशल मीडिया में वायरल हो रहे मुगलसराय के विधायक साधना सिंह के बयान और मौके पर डीएम एसपी की मौजूदगी को भी निंदनीय घटना करार देते हुए कहा कि जिले के आला अधिकारियों के सामने एक राजनेता इस तरह से भड़काऊ बयान दे रहा है और पुलिस और आला अधिकारी मौके पर खड़े होकर देख रहे हैं... यह कैसे उचित कहा जा सकता है। विधायक ने खुद अपने बयान में कहा कि इसमें पुलिस के अफसरों के द्वारा लापरवाही बरती गई है। तो ऐसी हालत में लापरवाह लोगों पर कार्रवाई क्यों नहीं हुयी और उनको दंडित क्यों नहीं किया गया।