चकिया- से सटे यहां यादव समाज के लोगों की बैठक हुई संपन्न, किस पार्टी की सरकार बनाने का लिया गया निर्णय

चकिया- से सटे यहां यादव समाज के लोगों की बैठक हुई संपन्न, किस पार्टी की सरकार बनाने का लिया गया निर्णय

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चकिया- तहसील क्षेत्र से सटे कोईलरवा हनुमान जी मंदिर पर रविवार की दोपहर यादव समाज के लोगों की बैठक संपन्न हुई। जिसमें मुख्य रुप से लोगों ने आने वाले आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का निर्णय लिया।

जिसमें मुख्य रुप से चकिया ब्लाक के प्रधान संघ के अध्यक्ष राम लाल यादव ने कहा कि आने वाले आगामी चुनाव में सर्व समाज के साथ मिलजुल कर के फिर से पूरे उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनानी है जिससे कि प्रदेश का विकास हो सके। और आम जनता परेशान ना हो। उन्होंने कहा कि वर्तमान की सरकार ने कोरोना काल के दौरान लाकडाउन लगाकर देश की जनता को भुखमरी के कगार पर ला दिया जिससे गरीब व पिछड़े समाज के लोगों को काफी क्षति पहुंची और इस सरकार ने पिछड़े समाज के लोगों को काफी प्रताड़ित भी किया है।

वही चकिया ब्लाक के प्रधान संघ के पूर्व अध्यक्ष बब्बन सिंह यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में सपा का परचम लहराना है।और चकिया विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव चाहे जिसको अपना दूत बना कर टिकट देकर भेजते हैं किसे जिता कर विधानसभा में भेजने का काम किया जाएगा। जिससे सर्व समाज का भला हो सके। वहीं उन्होंने कहा कि जितना प्रदेश में भाजपा की सरकार में लूट हत्या बलात्कार और महंगाई बढ़ गई है इस पर रोक लगाने में वर्तमान सरकार पूरी तरह से नाकाम है। जिसके चलते प्रदेश की आम जनता काफी परेशान है।

इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा ऐसे व्यक्ति को प्रत्याशी बनाया जाए जो कि आम जनता के हित में कार्य कर सकें और ऐसे लोगों का प्रत्याशी ना बनाएं जो कि हमारे समाज के लोगों का उत्पीड़न किया हो।

सपा नेता मकसूदन यादव ने कहा कि इस बार सभी लोग एक होकर समाजवादी पार्टी की सरकार के साथ-साथ अखिलेश यादव को एक बार फिर से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाने का काम करें जिससे आम जनता का, गरीबों, अति पिछड़ों एवं दलितों का भला हो सके।और इस सरकार के दौरान हो रही गुंडागर्दी एवं भ्रष्टाचार तथा बढ़ रही महंगाई पर रोक लगाया जा सके।

वहीं इसके साथ ही लोगों ने चकिया के पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट के गनर द्वारा बीते शुक्रवार को एक ग्रामीण से बदसलूकी करने का वीडियो वायरल होने के मामले को लेकर काफी निंदा की कहा कि एक जनप्रतिनिधि के गनर द्वारा आम जनता के साथ नहीं करना चाहिए

इस दौरान बलवंत यादव, हजारी यादव, रामप्रवेश यादव, संजय यादव, सुरेश यादव, दुलारे यादव, रमेश यादव, सुभाष यादव, मनीष यादव, सहित तमाम यादव समाज के लोग मौजूद रहे।