चकिया- क्षेत्र के इस गांव में भाजपा के पूर्व दिवंगत मंडल अध्यक्ष के घर पहुंचे केंद्रीय मंत्री, शोक व्यक्त कर परिवार को बधाया ढ़ाढ़स 

चकिया क्षेत्र के इस गांव में भाजपा के पूर्व दिवंगत मंडल अध्यक्ष के घर पहुंचे केंद्रीय मंत्री, शोक व्यक्त कर परिवार को बधाया ढ़ाढ़स

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया- केंद्रीय मंत्री व चंदौली के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय जनपद में दो दिवसीय दौरे पर थे। जहां प्रोटोकॉल के अनुसार जिले में जगह जगह उनका दौरा जारी रहा। और लगातार कहीं ना कहीं कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के यहां जाते रहे।

उसी क्रम में वह सोमवार की देर रात्रि लगभग 9:30 बजे चकिया तहसील क्षेत्र के बनरसिया गांव निवासी भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष रहे दिवंगत कमंडल पासवान के घर पर पहुंचे। और शोक व्यक्त किया वही पीड़ित परिवार और उनके बच्चों को ढ़ाढ़स भी बधाया।इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का एक सच्चा सिपाही चला गया जो कि अत्यंत ही दुःखद है। और हम हमेशा पीड़ित परिवार और उनके बच्चों के साथ हर संभव मदद करेंगे। इसके बाद वह फौरन वहां से वाराणसी के लिए रवाना हो गए। वही केंद्रीय मंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे-चप्पे पर पुलिस प्रशासन भी तैनात रही जहां केंद्रीय मंत्री के काफिले के साथ मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित चकिया कोतवाल राजेश यादव व इलिया थाना प्रभारी अमित कुमार रहे।

वहीं दूसरी ओर आपको बताते चलें कि सिटी अपडेट न्यूज़ नेटवर्क से बातचीत करते हुए दिवंगत भाजपा के मंडल अध्यक्ष मंडल पासवान के छोटे पुत्र अमित पासवान ने कहा कि पिताजी के निधन के बाद पार्टी के कई नेता पदाधिकारी व कार्यकर्ता सहित आज केंद्रीय मंत्री का भी आगमन हुआ है।लेकिन वही इतने दिनों तक क्षेत्र के जनप्रतिनिधि बीजेपी के वर्तमान क्षेत्रीय विधायक शारदा प्रसाद जिनको कि हमारे पिताजी ने जिताने के लिए जोर-शोर लगाया था और चुनाव जीत भी गए और आज हमारे बीच पिताजी नहीं रहे और इस दौरान भी भाजपा के विधायक मेरे दरवाजे पर नहीं पहुंचे। ऐसे नेताओं से जनता विकास की उम्मीद कैसे रख सकती है जो कि अपने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के दरवाजे पर तक ना पहुंचे।

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह,पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह, पूर्व जिला उपाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह,केएन पांडेय, पूर्व जिला उपाध्यक्ष शिव शंकर सिंह एडवोकेट,सूर्यमणि तिवारी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य डॉ प्रदीप कुमार मौर्य, पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष अजय कुमार पांडेय, सहित तमाम भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता तथा गांव के ग्रामीण मौजूद रहे।