चकिया- से सटे यहां की महिला ग्राम प्रधान इससे तंग आकर देने जा रही इस्तीफा,इन पर लगाया है बड़ा आरोप

चकिया से सटे यहां की महिला ग्राम प्रधान इससे तंग आकर देने जा रही इस्तीफा,इन पर लगाया है बड़ा आरोप

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

नौगढ़- विकास खंड क्षेत्र में हाई कोर्ट के निर्देश पर पिछले दिनों बसौली गांव के प्रधान पप्पू कोल का पावर सीज हो गया।वहीं अब एक ऐसा मामला देखने को मिला है जहां शुक्रवार को विधायक शारदा प्रसाद से सम्मानित होने के बाद 25% कमीशन खोरी को लेकर ग्राम पंचायत बाघी की प्रधान नीलम अग्रहरी इस्तीफा देने जा रही हैं।

महिला प्रधान के पति दीपक गुप्ता ने अपने फेसबुक आईडी से वीडियो जारी करते हुए कहा कि नौगढ़ ब्लॉक में खंड विकास अधिकारी, सहायक विकास अधिकारी पंचायत,पंचायत सेक्रेट्री 25% की कमीशन खोरी कर रहे हैं। मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदर्शों पर बाघी ग्राम पंचायत को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ले जाना चाहता हूं लेकिन अधिकारी कमीशन मांग रहे हैं।

वही दीपक गुप्ता ने कहा कि अगर कमीशन खोरी बंद नहीं हुआ तो जनता के समर्थन से प्रधान बनी अपनी पत्नी नीलम ओहरी को लखनऊ ले जाकर मुख्यमंत्री के हाथों में इस्तीफा पकड़ा दूंगा

जिलाधिकारी संजीव सिंह की सराहना करते हुए दीपक गुप्ता ने कहा कि किसी भी काम में कोई अधिकारी अगर रिश्वत लिया तो उसे डिजिटल कैमरे पर नंगा कर दूंगा। भ्रष्टाचार से पीड़ित दीपक गुप्ता के इस वीडियो के वायरल होने के बाद विकास खंड नौगढ़ के अधिकारी और कर्मचारी सकते में आ चुके हैं।