चंदौली- जनपद में इस ब्लॉक में निरीक्षण के दौरान बेगाने दिखे मंत्री,तो दूसरी ओर अपने ही ब्लॉक का नाम भूल गए बीडीओ

चंदौली- जनपद में इस ब्लॉक में निरीक्षण के दौरान बेगाने दिखे मंत्री,तो दूसरी ओर अपने ही ब्लॉक का नाम भूल गए बीडीओ

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली- जनपद में जिले के प्रभारी मंत्री एवं प्रदेश के ऊर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल 2 दिन के जनपदीय दौरे पर हैं। जहां उन्होंने सोमवार को जिले के कई विकास खंडों पर पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। वहीं निरीक्षण के दौरान कहीं पर मंत्री का भव्य तरीके से स्वागत किया गया तो कहीं ऊर्जा राज्यमंत्री बेगाने होते दिखाई दिए।और मंत्री का सम्मान सही तरीके से नहीं किया गया।

कुछ ऐसा ही मामला चंदौली जनपद के सदर विकास खंड परिसर में देखने को मिला। जहां संतोषी मां शंकर सिंह पटेल जब निरीक्षण करने पहुंचे तो उन्हें बैठने के लिए वीआईपी कुर्सी की जगह लकड़ी की कुर्सी दी गई। वही मंत्री जी के ठीक बगल में जिलाधिकारी संजीव सिंह चादर लगे हुए वीआईपी कुर्सी पर बैठे रहे। आखिरकार इसे क्या कहा जा सकता है मंत्री का अपमान या फिर डीएम द्वारा बिरादरीवाद।

*अपने ही ब्लॉक का स्थान भूल गए खंड विकास अधिकारी*
प्रभारी मंत्री के निरीक्षण के दौरान सदर विकास खंड में एक और कमियां देखने को मिली। जहां पर खंड विकास अधिकारी राहुल सागर का अपने ही ब्लॉक का नाम भूल गए और जिस स्थान पर मंत्री बैठे थे उनके ठीक पीछे लगे बैनर पर खंड विकास अधिकारी सदर की जगह खंड विकास अधिकारी नियमताबाद प्रकाशित किया गया था। जहां पर साफ-साफ खंड विकास अधिकारी की गलतियां झलक रही थी।