सुमन को महिला आयोग में फिर से मौका राज्यपाल से नये कार्यकाल की हरी झंडी

सुमन को महिला आयोग में फिर से मौका

राज्यपाल से नये कार्यकाल की हरी झंडी

सिरसागंज। भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री राज्य महिला आयोग की सदस्य सुमन चतुर्वेदी को दूसरे कार्यकाल के लिए हरी झंडी मिल गई है।

उत्तर प्रदेश महिला एवं बाल विकास विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है, पार्टी समर्थकों ने बधाइयां दी हैं। हालांकि उनका वर्तमान कार्यकाल समाप्त होने में अभी समय बाकी है।

पार्टी की पुरानी खाटी नेता के रूप में सुमन चतुर्वेदी की इलाके में खासी पहचान है। अपने 35 साल के राजनीतिक जीवन में उन्होंने संगठन के कार्यों के लिए कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वे वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कमेटी की सदस्य भी हैं। पूर्व में जिला अध्यक्ष और जिला मंत्री जैसे पदों पर रही हैं। विभिन्न जिलों में चुनाव प्रभारी के दायित्व का निर्वाह किया है। सिरसागंज की चेयरमैन भी रह चुकी हैं।

पुराने भाजपाई आदेश पोरवाल ने बताया कि समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाली फिरोजाबाद में उन चंद भाजपाइयों में श्रीमती चतुर्वेदी की गिनती होती है जो पार्टी के बुरे से बुरे समय में भी संघर्ष की डोर को थामे रहे। लाठी डंडे खाए, मुकदमे झेले लेकिन संगठन के प्रति निष्ठा को डिगने नहीं दिया।

सुमन को पुनः महिला आयोग सदस्य बनाए जाने पर चेयरमैन सोनी शिवहरे, महिला मोर्चा की श्वेता पोरवाल, आदेश पोरवाल, आनंद सिंह, ओमकार वर्मा, राहुल जैन, शिवेंद्र विक्रम, पूनम चतुर्वेदी, आशा जादौन, रेनू उपाध्याय, विपिन उपाध्याय, निशी शर्मा एडवोकेट, नमिता पोरवाल, ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष डा. मुकेश उपा. 'मणिकांचन', सोनी राजपूत, रिंकू राणा, नीरज पोरवाल काली, दिनेश राजपूत, ज्योति गुप्ता, दिनेश चतुर्वेदी गोविंद चतुर्वेदी, अजय गुप्ता हिमांशु वशिष्ट, लारा यादव आदि लोगों ने बधाइयां देते हुए हर्ष प्रकट किया है।