चंदौली जनपद में यहां पुलिस ने नहीं की सुनवाई, तो जीआरपी से लगाई गुहार, बरामद हुआ बच्चा

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

पीडीडीयू नगर- मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के काली महाल निवासी रीवा का पांच वर्षीय पुत्र 21 मई को घर से निकला लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा। इसके बाद बालक के माता पिता बार-बार कोतवाली का चक्कर काटते रहे लेकिन बालक का कोई पता नहीं मिला। वही मंगलवार को बालक की मॉ फूली देवी ने जीआरपी में गुहार लगाई। इसके बाद जीआरपी व आरपीएफ की संयुक्त टीम ने सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के आधार पर वाराणसी में बालक को बरामद कर लिया। इसकी जानकारी होने पर माता पिता खुश नजर आए।

मिली जानकारी के अनुसार मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के काली महाल निवासी रीवा का पांच वर्षीय पुत्र शिवा 21 मई को गायब हो गया। परिजनों के अनुसार एक बच्चे के साथ घर से निकला था। काफी खोजबीन के बाद माँ फूला देवी व पिता रीवा शहर कोतवाली का कई दिन तक चक्कर काटते रहे। लेकिन न्याय नहीं मिला।

मंगलवार को इसकी सूचना जीआरपी कोतवाल आरके सिंह को मिली। सूचना मिलने पर स्टेशन के सीसीटीवी कैमरा खंगाला गया। इस दौरान पता चला कि अप की दानापुर सिंकदराबाद एक्सप्रेस में सवार होकर रवाना हुआ है। इसके बाद जीआरपी व आरपीएफ की टीम गठित कर वाराणसी में खोजबीन शुरू हो गया। काफी प्रयास के बाद वाराणसी स्टेशन के बाहर बालक बरामद हो गया।


इस सम्बन्ध में जीआरपी कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि काफी प्रयास के बाद बालक को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया गया है।