सेवा ही संगठन के साथ भाजपा बागबाहरा ग्रामीण मण्डल के शक्ति केंद्र कुसमी में चलाया गया  जागरूकता अभियान

बागबाहरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्र की भाजपा सरकार के सात साल के साथ ही दूसरे कार्यकाल को दो वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी केंद्र/प्रदेश के निर्देशानुसार महासमुंद जिला बागबाहरा ग्रामीण मण्डल के 9 शक्ति केंद्रों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया । इसके साथ ही मण्डल के शक्ति केंद्र ग्राम पंचायत कुसमी में भी कोविड नियमानुसार कोरोना टीकाकरण पर जागरूकता अभियान कुसमी शक्ति केंद्र के कार्यक्रम अतिथि बागबाहरा ग्रामीण मण्डल अजा मोर्चा अध्यक्ष श्री कमलेश कुमार टाण्डेय के नेतृत्व में शान्तिपूर्ण रूप से सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

भाजपा युवा नेता कमलेश कुमार टाण्डेय ने कहा कि वैश्विक कोरोना संकट के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी सरकार की सातवीं वर्षगांठ पर पार्टी किसी प्रकार का कोई समारोह आयोजित नहीं करेगी बल्कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता को कहा गया है कि मानवता की सेवा में जुटकर जनता की सेवा करें. केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के सफल 7 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा 'सेवा ही संगठन' अभियान के तहत देश के लगभग एक लाख गांवों में कोविड से संबंधित विशेष राहत व बचाव अभियान चला रही है. एक लाख गांव तक पहुंचने के लिए केंद्रीय नेताओं से ले कर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की अलग-अलग जिम्मेदारी तय की गई है. पार्टी सांसदों और विधायकों के अलावा केंद्रीय मंत्रियों व राज्यों के मंत्रियों प्रत्येक शक्ति/बूथ केंद्रों में इसी प्रकार के अभियान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने को कहा गया है. आज सेवा ही संगठन के तहत ही कुसमी शक्ति केंद्र में कोरोना टीकाकरण अभियान के प्रति पार्टी कार्यकर्ता द्वारा लोगों को जागरूक किया गया है. इस अभियान के अंतर्गत ग्राम कुसमी में घर घर जाकर लोगों को जन जन ला टीका लगाना है कुसमी ला करोना मुक्त बनाना है, कोरोना की जंग जीत जाएंगे, वैक्सीन हम लगवायेंगे आदि नारे लगाते हुए वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया गया. साथ ही कार्यक्रम अतिथि द्वारा कुसमी वासियों को मास्क और सूखा राशन, सब्जी आदि वितरित किया गया है। अंत मे कोरोना से मृत व्यक्तियों को श्रद्धांजलि दी गयी. कुसमी वासियों द्वारा कोविड नियमों का पालन करने, सभी आयुवर्ग द्वारा वैक्सीन लगवाने और क्षेत्र को कोरोना मुक्त करने का संकल्प लेकर कार्यक्रम का समापन किया गया।

मोदी सरकार के 7 वर्ष का स्वर्णिम ऐतिहासिक कार्यकाल

कमलेश कुमार टाण्डेय ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का कार्यकाल सर्व हितैषी रहा है। 7 वर्षो के अंतराल में ही मोदी जी ने भारत को विश्व मे एक नई पहचान दी है। निम्न वर्ग को आवास, महिला, युवां और किसान हितैषी योजनाओं के साथ ही वर्तमान में कोरोना से मृत माता पिता के अनाथ बच्चों को मुफ्त शिक्षा और 10 लाख रु की राशि पीएम केयर्स से दिया जाएगा। इस निर्णय का मैं प्रधानमंत्री मोदी जी का आभार व्यक्त करना चाहता हूँ।

बागबाहरा ग्रामीण मण्डल के शक्ति केंद्र कुसमी के कार्यक्रम अतिथि भाजपा युवा नेता कमलेश कुमार टाण्डेय के साथ सरपंच कुसमी केशव साहनी, वरिष्ठ भाजपा नेताव सांसद प्रतिनिधि बालाराम पटेल, पूर्व जनपद सदस्य धीरबाई साहू, युवा नेता लक्ष्मण पटेल पूर्व उपसरपंच व बैंक प्रतिनिधि हेमन्त पटेल, पंचगण-राधेश्याम पटेल, सुंदरलाल पटेल, चरण पटेल, रतन पटेल, गोपाल पटेल, मितानिन निराबाई देवांगन, भुनेश्वरी पटेल, लोखनी पटेल, हंसराज सेन, अमित निषाद, डॉ यसवंत साहू, डॉ ओमप्रकाश साहू, कैलाश, भीमराज चक्रधारी आदि वरिष्ठ और युवा भाजपा नेता और भारी संख्या में गांव के वरिष्ठ जन, पंच, मितानिन और महिलाएं शामिल हुए.