चकिया- पूर्व ग्राम प्रधान को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी हुए गिरफ्तार,

पूर्व ग्राम प्रधान को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी हुए गिरफ्तार,

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया- कोतवाली क्षेत्र के शिकारगंज ग्राम निवासी पूर्व ग्राम प्रधान राजेश कुमार शर्मा को गांव का ही सतीश चंद्र मौर्य द्वारा जान से मारने की धमकी मिल रही है। जिसका वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

वहीं पूर्व ग्राम प्रधान राजेश कुमार शर्मा ने जान माल की सुरक्षा हेतु जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। प्रार्थी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर थाने लाई है, वही सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी ऑपरेशन अनिल कुमार ने कोतवाली में आकर पूछताछ कर मामले की हकीकत उगलवाने के प्रयास में लगे हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक राजेश कुमार शर्मा ने पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा है कि उसके गांव शिकारगंज का ही सतीश चंद्र मौर्य काफी मनबढ़ तथा बदमाश किस्म का व्यक्ति है और वह अवैध असलहा का तस्करी करता है। सतीश पिछले 2 वर्ष से पूर्व प्रधान राजेश को जान से मारने की धमकी देने के साथ ही सोशल मीडिया पर बराबर प्रार्थी को अमर्यादित करता रहता है। जिसकी सूचना पूर्व प्रधान राजेश कई बार शिकारगंज पुलिस चौकी को दिया, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने से सतीश चंद्र मौर्य का मनबढ़ा हुआ है।

सतीश कल मंगलवार को रात्रि 8 बजे अपने हाथ में अवैध असलहा लेकर प्रार्थी के दरवाजे पर आकर गाली गलौज देने लगा, और कहा कि बाहर निकलो तुमको जान से मार देंगे।बदमाश किस्म के सतीश के इस कारनामे के बाद राजेश तथा उनका पूरा परिवार भयभीत है। उक्त घटना के बाद बुधवार को चकिया कोतवाली पहुंचकर भुक्तभोगी राजेश कुमार शर्मा ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर अपना एवं अपने परिवार की जान माल की सुरक्षा का मांग किया है।तहरीर मिलने के बाद सीओ प्रीति त्रिपाठी के निर्देश पर चकिया कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाई। वही मामले की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी ऑपरेशन अनिल कुमार चकिया कोतवाली आकर आरोपी से पूछताछ करने के बाद आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने का निर्देश दिया।

इस सम्बन्ध में सीओ प्रीति त्रिपाठी ने बताया कि आरोपित सतीश चंद्र मौर्य के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर पूछताछ कर जांच पड़ताल करने के साथ असलहे को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है और आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।