अंदर ही अंदर पैर पसार रहा है कोविड-19, अरांव रोड पर दो नये मरीज पता चले,

  • अंदर ही अंदर पैर पसार रहा है कोविड-19,
  • अरांव रोड पर दो नये मरीज पता चले,
  • व्यापार मंडल ने की सावधानी बरतने की अपील

सिरसागंज। नगर में कोविड-19 अंदर ही अंदर पैर पसार रहा है। व्यापारी गतिविधियों से जुड़े लोगों के लिए खतरा अधिक बताया जा रहा है। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर अध्यक्ष विल्सन गुप्ता ने व्यापारी समुदाय से विशेष सावधानी बरतने की अपील की है।
शनिवार को अरांव रोड पर बाल कल्याण स्कूल के निकट 29 वर्षीय युवक एवं 42 वर्षीय महिला में कोविड की पुष्टि स्वास्थ विभाग द्वारा की गई है। जिसने नगर चिंताजनक स्थिति का संकेत दिया है। हाल ही में व्यापारी समुदाय से जुड़े परिवारों में हुई मौतों से लोगाें में बेचैनी है। पहले भी कई प्रमुख व्यापारी परिवार कोविड के कहर को झेल चुके हैं। चूंकि दूसरी लहर को पहले से ज्यादा खतरनाक बताया जा रहा है, उसी तरह के लक्षण दिखाई देने लगे हैं। लहर वापसी के चंद दिनों में ही अनेक लोग संक्रमण की चपेट में आ गये हैं। दो लोगाें मौत ने चिंता बढ़ा दी है। शुक्रवार की रात में युवक की तबियत खराब होने पर युवक को आगरा ले जाया गया था, जहां पर उसकी मृत्यु हो गयी। युवक दिल्ली से लौट कर आया था। अन्य लोग भी बीमार बताये गये हैं। रेडीमेड व्यापारी का युवा पुत्र कई दिन से दिल्ली भर्ती है। गांधी मंडी में भी एक परिवार के दो लोग बीमार बताये गये हैं। उनका शनिवार को जांच के लिए सेंपल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि नगर में कई केस ऐसे हैं जो अभी लोगाें को मालूम नहीं हैं।
प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष विल्सन गुप्ता ने चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि प्रशासन समेत सभी लोगाें को पूरी चौकसी बरतनी होगी। उन्होंने शवों को अंतिम संस्कार के लिए घर पर भेजने के निर्णय पर चिंता जताई, कहा है कि अंत्येष्टि में पूरी सावधानी बरती जानी चाहिए। उन्होंने लोगाें से कोविड गाइडलाइन का कठोरता के साथ पालन करने की अपील की है।