चंदौली- जनपद में यहां कुछ दिनों पूर्व हुई चोरी का हुआ पर्दाफाश,तीस लाख रूपए के जेवरात के साथ मास्टरमाइंड चार शातिर चोर हुए गिरफ्तार

चंदौली जनपद में यहां कुछ दिनों पूर्व हुई चोरी का हुआ पर्दाफाश,तीस लाख रूपए के जेवरात के साथ मास्टरमाइंड चार शातिर चोर हुए गिरफ्तार

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली- जिले में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा जनपद में अपराध एवं चोरी की वारदात को रोकने हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में शनिवार को चंदौली जनपद की सैयदराजा पुलिस टीम ने एक घर से 30 लाखों रुपए हिम्मत के विभिन्न प्रकार के आभूषणों के साथ चार अंतर राज्य चोरों को गिरफ्तार कर लिया। और पुलिस लाइन में अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उसका खुलासा किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व ग्राम ककरही थाना क्षेत्र सैयदराजा में शिवेंद्र सुंदरम गुप्ता के घर में हुई चोरी के संबंध में स्थानीय थाने पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था और दिनांक 27 फरवरी 2021 को मुखबिर की सूचना पर सैयदराजा थाना क्षेत्र के जमनिया जाने वाले तिराहे के पास से चार शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया जिसमें की मुख्य रूप से चंदौली जनपद के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव निवासी श्याम नारायण यादव का पुत्र शमशेर यादव जोकि राज्यस्तरीय पहलवान ही बताया जाता है तथा उसके साथ सैयद राजा थाना क्षेत्र के ककरही गांव निवासी बनारसी यादव का पुत्र अमित यादव और अजीत यादव तथा मनराजपुर गांव निवासी श्याम नारायण का पुत्र शैलेंद्र कुमार इत्यादि अभियुक्त गिरफ्तार किए गए हैं।
जिनके पास से सोने व चांदी के 3000000 रूपए मात्रा के आभूषण बरामद किए गए हैं और कुछ चोरी में प्रयुक्त किए गए कटर व अन्य उपकरण इत्यादि को भी पुलिस ने बरामद कर लिया तथा वह उनके पास से एक 315 बोर कट्टा व पांच जिंदा कारतूस इत्यादि हथियार भी बरामद किए गए। वही गिरफ्तार अभियुक्तों तथा बरामद किए गए सामानों के साथ अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद द्वारा चंदौली पुलिस लाइन कक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चोरी की घटना का पर्दाफाश किया गया।

इस दौरान गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत, उपनिरीक्षक दीपक कुमार पाल,उपनिरीक्षक शिवबाबू यादव, उपनिरीक्षक संजय कुमार सिंह, हेड कांस्टेबल शमशेर बहादुर सिंह,सहित तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे।