चकिया -सरकारी पैसे का देखना है दुरुपयोग.....तो पहुचिए चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय 

सरकारी पैसे का देखना है दुरुपयोग.....तो पहुचिए चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया-जहां एक तरफ योगी सरकार द्वारा पूरे प्रदेश में बेहतर सुविधाओं को लेकर तमाम प्रयास किए जा रहे हैं और कई योजनाओं के तहत अस्पतालों सहित अन्य स्वास्थ्य केंद्रों का सुंदरीकरण कराया जा रहा है।लेकिन उसके बाद भी कुछ जगहों पर तो अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा मनमानी किया जा रहा है और अपने मनमाने तरीके से सरकार द्वारा अस्पतालों के सुंदरीकरण के लिए भेजे गए पैसे का खुलेआम दुरुपयोग किया जा रहा है।

कुछ ऐसा ही मामला चकिया के स्थानीय जिला संयुक्त चिकित्सालय में देखने को मिला है जहां की अस्पताल परिसर में पत्थर की टाइल्स लगे होने के बावजूद भी अस्पताल के सीएमएस सहित अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा सरकार के द्वारा सुंदरीकरण के लिए भेजे गए पैसे का दुरुपयोग किया जा रहा है और उसके ऊपर ही सीमेंट लगाकर संगमरमर की टाइल्स लगा दी गई है और इसको लेकर विभागीय अधिकारी मौन पड़े हैं।

*देखिए डीएम साहब..... अस्पताल देखने में अच्छा है,लेकिन यहां की कार्य व्यवस्था अच्छी नहीं,*
आपको बता दें चंदौली जिलाधिकारी संजीव सिंह द्वारा कुछ दिन पूर्व जिला संयुक्त चिकित्सालय का औचक निरीक्षण किया गया था जिसमें कि निरीक्षण करने के बाद उन्होंने जिला संयुक्त चिकित्सालय को काफी अच्छा बताया था लेकिन डीएम साहब को तो यह नहीं पता कि केवल यह अस्पताल देखने में ही अच्छा है और यहां की कार व्यवस्थाएं अच्छी नहीं है अगर यहां की कार व्यवस्थाओं को देखा जाए तो यहां के चिकित्सक काफी लापरवाह है और यहां के कर्मचारी अपने तरीके से कार्य करते हैं। और डॉक्टरों की लापरवाही के चलते हैं मरीजों को काफी परेशान होना पड़ता है।

*क्या कहते हैं जिम्मेदार*
वहीं जिला संयुक्त चिकित्सालय में सरकारी धन का दुरुपयोग कर चिकित्सालय परिसर में बिछाया जा रहा है टाइल्स के बारे में जब सीएमओ डॉक्टर पीके मिश्रा से बातचीत करने की कोशिश की गई तो उनके मोबाइल पर फोन नहीं लग सका।