चकिया -अराजक तत्वों ने गिराया इस प्राथमिक विद्यालय की बाउंड्री वाल,प्रधानाध्यापक ने दी अधिकारियों को जानकारी 

अराजक तत्वों ने गिराया इस प्राथमिक विद्यालय की बाउंड्री वाल,प्रधानाध्यापक ने दी अधिकारियों को जानकारी

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

शहाबगंज- विकासखंड के अंतर्गत कम्पोजिट विद्यालय उसरी की बाउंड्री वॉल बीती रात अराजक तत्वों ने गिरा दी। घटना की जानकारी सुबह विद्यालय खोलने पहुंचे प्रधानाध्यापक भोला प्रसाद को हुई तो उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ की। लेकिन पता न चलने पर उन्होंने खंड शिक्षा अधिकारी प्रकाश चंद यादव को घटना की जानकारी से अवगत कराया।

मिली जानकारी के अनुसार उसरी ग्राम का प्राथमिक एवं पूर्व प्राथमिक विद्यालय एक ही बाउंड्री के अंदर स्थापित है। विद्यालय की सुरक्षा एवं पढ़ने आने वाले बच्चों की सुरक्षा के लिए विद्यालय में बाउंड्री वाल की स्थापना विगत वर्ष कराई गई थी। जिससे बच्चे बाउंड्री के अंदर सुरक्षित पढ़ाई लिखाई करते रहे हैं, मगर कोरोना के चलते पिछले वर्ष मार्च महीने से स्कूल कालेज बंद चल रहा था। जैसे ही पूर्व माध्यमिक विद्यालय 10 फरवरी को खुला की उसी रात अराजक तत्वों ने बाउंड्री वाल गिरा दी। जिससे विद्यालय परिसर पूरी तरह से खुला दिखाई देने लगा है।

वही बाउंड्री वॉल ना रहने से विद्यालय की सुरक्षा पर खतरा मंडराने लगा है। तथा परिसर खुला रहने से उसमें छुट्टा पशुओं के आने जाने का खतरा बना हुआ है। निवर्तमान ग्राम प्रधान लोकनाथ ने जिला प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुए विद्यालय की क्षतिग्रस्त बाउंड्री वाल मरम्मत कराए जाने का मांग किया है।