चकिया -क्षेत्र में खाते से हैकरो ने उड़ाया डेढ़ लाख रुपये, भुक्तभोगी ने कोतवाली में दी तहरीर

चकिया क्षेत्र में खाते से हैकरो ने उड़ाया डेढ़ लाख रुपये, भुक्तभोगी ने कोतवाली में दी तहरीर

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया- कोतवाली क्षेत्र के बलिया खुर्द गांव निवासी दिलीप गुप्ता के एसबीआई बचत खाता से 4 फरवरी को हैकरों ने डेढ़ लाख रुपए उड़ा दी थी। भुक्तभोगी को मंगलवार की खाते से पैसे गायब होने की जानकारी हुई। तो उसके होश उड़ गए वही भुक्तभोगी द्वारा कोतवाली पहुंचकर घटना के बाबत लिखित तहरीर दी गई जहां तहरीर मिलने के बाद कोतवाली पुलिस छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते 4 फरवरी को उसके अकाउंट से साइबर क्राइम को अंजाम देते हुए हैकरों ने डेढ़ लाख रुपए की धनराशि पर हाथ साफ कर दिया खाते से पैसे गायब होने की सूचना मिलते ही उसने बैंक के बैंक मैनेजर से जाकर जानकारी लेनी चाहिए। लेकिन मैनेजर ने उसको जानकारी देने से इनकार कर दिया। इसके बाद वह विवश होकर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के हेड ऑफिस में गया वहां से उसे पश्चिम बंगाल के नामा रुखा में खोले गए एसबीआई के बैंक अकाउंट नंबर31181794710 जो रामकिशुन साह के नाम से उसमें चले जाने की सूचना प्राप्त हुई।

वही भुक्तभोगी ने स्टेटमेंट के आधार पर कोतवाली में तहरीर देते हुए मामले की जांच कराकर उसका पैसा वापस कराए जाने की मांग की है वही इस संबंध में कोतवाल रहमतुल्ला खान ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला साइबर क्राइम का है वही भुक्तभोगी के तहरीर मिलने के बाद जांच की जा रही है।