चकिया-त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भाजपाइयों की हुई बैठक,

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भाजपाइयों की हुई बैठक,

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया- नगर के सामुदायिक भवन स्थित सभागार में बुधवार को भाजपा के कार्यकर्ताओं की बैठक भाजपा जिला अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह की अध्यक्षता में हुई। जिस में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और सेक्टर प्रभारियों की नियुक्ति के संबंध में विस्तृत रूप से चर्चा की गई।

जहां बैठक में भाजपा के जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा पुरजोर तरीके से चुनाव लड़ेगी और कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जाकर भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों का प्रचार करेंगे। बैठक के दौरान जिला पंचायत सदस्य के चुनाव को देखते हुए चकिया सेक्टर नंबर 1 सेक्टर प्रभारी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह को नामित किया गया वहीं सेक्टर नंबर 2 से पूर्व जिला अध्यक्ष रमेश कुशवाहा और सेक्टर नंबर 3 से आशीष गुप्ता को सेक्टर प्रभारी बनाया गया।
लेकिन वही आपको बताते चलें कि जहां एक तरफ शासन का निर्देश है कि कहीं भी बैठक के दौरान शासन द्वारा जारी किए गए प्रोटोकाल का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मुंह पर मास्क लगाए लेकिन उसके बाद ही भाजपाइयों द्वारा लगातार कहीं भी बैठक की जाती है जिसमें इसका पालन नहीं किया जाता है और सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जाती है।

इस दौरान जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह एडवोकेट, पूर्व जिला पंचायत सदस्य डॉ प्रदीप कुमार मौर्य, अभिषेक मिश्रा पूर्व मंडल अध्यक्ष,कुंदन कुमार गौड़ मंडल अध्यक्ष, पंकज दुबे भाजपा नेता, मारुति नंदन आनंद, सुशील पांडेय सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।