चकिया- कस्बा इंचार्ज के तानाशाही रवैया से व्यापारियों में रोष, पुलिस और भाजपाइयों में हुआ झड़प 

चकिया- कस्बा इंचार्ज के तानाशाही रवैया से व्यापारियों में रोष, पुलिस और भाजपाइयों में हुआ झड़प�

चकिया- नगर पंचायत में सड़क किनारे ठेला व खुमचा लगाकर जीविकोपार्जन करने वाले लोगों का जीना इस समय दुश्वार हो गया है और नगर के �पटरी के किनारे दुकान लगाने वाले व्यापारियों पर चकिया के कस्बा इंचार्ज हरकेश सिंह का तानाशाही रवैया चल रहा है और कस्बा इंचार्ज द्वारा गरीब और छोटे व्यापारियों का जबरदस्ती चालान काट दिया जा रहा है जबकि नगर के व्यापारियों का चालान काटने का अधिकार नगर पंचायत प्रशासन को होता है । और 1 दिन पूर्व ही कस्बा इंचार्ज द्वारा नगर के शमशेर ब्रिज से लेकर मां झंडा मंदिर तक के बीच में कई छोटे व्यापारियों का चालान काट दिया गया जिससे कि व्यापारियों में रोष व्याप्त हो गया और आज भी नगर में कुछ ठेला व्यापारियों का चालान काटा जा रहा था।और वही कस्बा इंचार्ज द्वारा एक व्यक्ति के वाहन का दो-तीन बार और 5000 से लेकर 6000 तक का चालान तीन सवारी पर जबरदस्ती काट दिए जाने का मामला सामने आया है। और जिस व्यक्ति का चालान काटा गया है। वह भाजपा का कार्यकर्ता बताया गया जिसके बाद भाजपाइयों में आक्रोश व्याप्त हो गया।

और वही भाजपा के मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में कई भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क परिसर में आकर कस्बा इंचार्ज हरिकेश सिंह से बातचीत की। जिस पर पार्टी के पदाधिकारियों से भी चौकी इंचार्ज ने तानाशाही रवैया अपनाया।

जिस पर पदाधिकारियों ने कहा कि किसी भी हालत में पुलिस प्रशासन द्वारा पार्टी के पदाधिकारियों को प्रताड़ित न किया जाए और अगर ऐसा किया जाता है तो यह पार्टी के पदाधिकारी कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। और आगे आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

इस दौरान भाजपा मंडल महामंत्रीकैलाश प्रसाद जायसवाल, राघवेंद्र सिंह, मंडल उपाध्यक्ष संदीप गुप्ता, आईटी सेल के पदाधिकारी रवि गुप्ता, तमाम व्यापारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।