चकिया-अटल जी के पद चिन्हों पर चलकर किसान हित में कार्य कर रही सरकार-रमाशंकर 

अटल जी के पद चिन्हों पर चलकर किसान हित में कार्य कर रही सरकार-रमाशंकर

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया-सुशासन दिवस के अवसर पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की जयंती के अवसर पर सरकार द्वारा किसान संवाद कार्यक्रम का आयोजन विकासखंड परिसर में किया गया। जिसमें कि कार्यक्रम का उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के उर्जा राज्यमंत्री एवं चंदौली जनपद के प्रभारी मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल ने स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर किया।

इस तरह उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही प्रत्येक योजना गांव के एक एक किसान और नागरिक को सीधे मिल रहा है। और इससे समाज के और प्रदेश के बिचौलिए परेशान हैं। उन्होंने कहा कि जो हमारे भाजपा सरकार में किसानों के लिए भी ले ले आई है वह किसानों के फायदे के लिए है और उससे किसानों को काफी लाभ होगा। और स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई जी के जमाने से ही हमारी सरकार किसानों के हित के लिए कार्य कर रही है और हमारी सरकार में किसानों को 18 घंटे बिजली मिल रही है। ताकि किसानों की खेतों की सिंचाई सुचारु रुप से चल सके।

वही प्रेस वार्ता के दौरान प्रभारी मंत्री ने बताया कि जो दिल्ली में धरना प्रदर्शन चल रहा है उसमें प्रदर्शन करने वालों में एक भी किसान नहीं है। और वह किसानों का धरना प्रदर्शन नहीं बल्कि विपक्ष के लोगों का प्रदर्शन चल रहा है। और देश के लोगों सहित किसानों को गुमराह किया जा रहा है।

*जिला कृषि अधिकारी को प्रभारी मंत्री ने लगाई फटकार, सस्पेंड कराने की दी धमकी*
आपको बता दें विकासखंड परिसर में चल रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के वीडियो कांफ्रेंसिंग के कार्यक्रम में एलईडी टीवी छोटी होने पर प्रभारी मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल जिला कृषि अधिकारी राजीव भारती पर बिफर पड़े।और उन्होंने अधिकारी को जमकर फटकार लगाया। उन्होंने कहा कि जब हमारे इस कार्यक्रम में ऐसी स्थिति है तो जनपद के अन्य ब्लॉकों में क्या होगा और इस मामले में लापरवाही कदापि बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मधुबनी जिला कृषि अधिकारी के खिलाफ मुख्यमंत्री को पत्र भेजने की चेतावनी दी और सस्पेंड कराने की धमकी भी दी।

*बिना मास्क में दिखे प्रभारी मंत्री जी*
अब इसे शासन सत्ता की हनक पहले या फिर प्रभारी मंत्री जी की लापरवाही ही क्यों ना कहें। जब खुद मंत्री जी ही कार्यक्रम में लोगों के बीच पहुंच रहे हैं तो अन्य लोग क्यों नहीं पहुंचेंगे।आपको बता दें विकासखंड परिसर में किसान संवाद कार्यक्रम में सम्मिलित होने आए मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे चंदौली जनपद के प्रभारी मंत्री रामाशंकर सिंह पटेल जब कार्यक्रम में लोगों के बीच पहुंचे तो उनके मुंह पर मांस का नहीं दिखाई दिया और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती हुई नजर आई।

वही कार्यक्रम के दौरान मुख्य विकास अधिकारी और अजितेंद्र प्रसाद पांडेय, चकिया खंड विकास अधिकारी सरिता विद्युत विभाग सडीओ अनिल सिंह, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुरेंद्र सिंह, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा ओमप्रकाश सिंह मन्ने, जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह, काशीनाथ सिंह, चकिया ब्लाक प्रमुख शिवेंद्र प्रताप सिंह, चकिया के पूर्व मंडल अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, भाजपा नेता पंकज दुबे, मंडल अध्यक्ष कुंदन कुमार गौड़ भाजपा नेता अमित चौधरी, सहित तमाम लोग मौके पर मौजूद रहे।