चकिया- मुर्गा खरीदने गए मजदूर का कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका

मुर्गा खरीदने गए मजदूर का कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका

चकिया-कोतवाली क्षेत्र के चकिया- मुगलसराय मार्ग पर सिकंदरपुर चौराहे के पास बिजड़ार बस्ती जाने वाले मार्ग पर के किनारे एक पुराने कुएं में 23 वर्षीय युवक का शव पाया गया। वही कुएं में युवक की शव मिलने के बाद क्षेत्र में ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

वहीं घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल चकिया कोतवाली पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोतवाल ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया।

शव निकलवाने के बाद जब उसकी स्थानीय लोगों द्वारा पहचान की गई तो मृतक युवक की पहचान बुढ़वल गांव निवासी दिनेश उर्फ मुन्ना के रूप में हुई।

वही युवक की मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। वही युवक के परिजनों ने उसकी हत्या कर कुएं में शव फेंकने का आरोप लगाया है।

वहीं घटना के बाद मौके पर चकिया कोतवाल रहमतुल्लाह खान ने जांच पड़ताल किया उसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार बुढ़वल गांव निवासी स्वर्गीय सुदामा और प्रभावती देवी का पुत्र दिनेश उर्फ मुन्ना कई वर्षों से मजदूरी करता था। बीते 14 दिसंबर कि सायं 4:00 बजे वह घर से मुर्गा खरीदने की बात कह कर निकल गया था। जिसे रात में 9:00 बजे के आसपास पास बाड़ेपर बस्ती में कुछ लड़कों के साथ शराब पीते भी देखा गया था।

वहीं मृतक युवक की मां प्रभावती देवी ने बताया कि बीते 4 दिनों से उसकी तलाश आसपास के गांव के अलावा रिश्तेदारी में की जा रही थी लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं चल रहा था।
उन्होंने कहा कि शुक्रवार की सायं पुलिस से सूचना मिली कि सिकंदरपुर तिराहे से बिजड़ार जाने वाले मार्ग पर पुराने कुएं में एक युवक की लाश पड़ी है। जहां पुलिस की सूचना पर पहुंच कर देखा क्या तुम मेरे लड़के की ही लाश पड़ी हुई थी।

वहीं मृतक युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को शराब पिलाकर किसी ने उसकी हत्या कर दी और उसके शव को कुएं में फेंक दिया।

वह इस घटना के संबंध में कोतवाल रहमतुल्लाह खां ने बताया कि युवक के शव को कब्जे में ले लिया गया है । कहा कि परिजनों की तहरीर पर मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है।