बार एसोसिएशन के श्याम नारायण सिंह अध्यक्ष व सुरेंद्र मिश्रा बने महामंत्री

बार एसोसिएशन के श्याम नारायण सिंह अध्यक्ष व सुरेंद्र मिश्रा बने महामंत्री

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया- बार एसोसिएशन का वार्षिक चुनाव गुरुवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हुआ। जिसमें की अध्यक्ष और महामंत्री पद के लिए प्रत्याशियों को अधिवक्ताओं ने अपने मत का प्रयोग किया। और शाम 4:00 बजे तक चुनाव संपन्न हुआ जिसके बाद मतगणना संपन्न हुई। जिसमें श्याम नारायण सिंह 112 मत पाकर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी शिवपूजन को 27 मतों से पराजित कर अध्यक्ष पद पर विजय हासिल किया। वही शिवपूजन को कुल 50 मत प्राप्त हुआ। और वही महामंत्री पद पर सुरेंद्र कुमार मिश्रा ने 114 मत बता कर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी प्रभु शरण को 18 मतों से पराजित कर विजय प्राप्त किया। वही प्रभु शरण सिंह को 96 मत प्राप्त हुआ।
वही मतदान संपन्न होने के बाद बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष और महामंत्री को अधिवक्ताओं ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया और आपस में मिठाइयां बांटकर खुशी जाहिर की। वही विजई अधिवक्ताओं को लोगों द्वारा फोन से तथा पास पहुंचकर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

*पुलिस प्रशासन की रही चाक-चौबंद व्यवस्था*
बार एसोसिएशन के अध्यक्ष और महामंत्री पद पर हो रहे चुनाव के लिए पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रीति त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन की भी चाक-चौबंद व्यवस्था रही और कचहरी परिसर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रही और शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराया गया। इस दौरान चकिया कोतवाल रहमतुल्लाह खान,इलिया थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार तिवारी, बबुरी थाना प्रभारी सहित तमाम भारी संख्या में पुलिस फोर्स व पीएसी के जवान मौके पर मौजूद रहे