सड़क दुर्घटना में सास की मौत, दामाद सहित तीन घायल

सड़क दुर्घटना में सास की मौत, दामाद सहित तीन घायल

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय�

चकिया- कोतवाली क्षेत्र के बनरसिया माइनर के पास शुक्रवार की दोपहर एक सड़क हादसा हो गया। जिसमें की अनियंत्रित बोलेरो और बाइक के बीच में जोरदार टक्कर हो गया। जिसमें 4 लोग घायल हो गए। वहीं घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय भिजवाया गया।जहां पर इलाज के दौरान एक वृद्ध महिला ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रो कर पूरी तरह से बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार इलिया थाना क्षेत्र के डेहरी खुर्द गांव निवासी जितेंद्र चौहान( 29 वर्ष)अपनी सास भाग्यवंती देवी (55 वर्ष) को लेकर नवगढ़ थाना क्षेत्र के अमृतपुर गांव जा रहे थे। और जैसे ही वहां बनरसिया माइनर के समीप पहुंचे ही थे कि ब्रह्म बाबा मंदिर के पास विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे कि चार लोग घायल हो गये। वहीं घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से सभी घायलों को चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। और घायलों की मोबाइल फोन के मदद से उनके परिवार वालों को सूचना दी गई घटना की सूचना पाकर चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में परिजन भी पहुंच गए। जहां पर इलाज के दौरान जितेंद्र चौहान की सास भगवंती देवी ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। वही जितेंद्र कुमार के अलावा उनके दो बच्चे खुशबू( 7 वर्ष) और नितेश (9 वर्ष) भी घायल हो गए। जिन का इलाज चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में चल रहा है। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने बोलेरो चालक को वाहन समेत अपने कब्जे में ले लिया और सूचना के बाद पहुंची पुलिस को सौंप दिया है।

वही इस संबंध में इलिया थाना प्रभारी मिथिलेश तिवारी ने बताया कि अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दिया है जिससे कि बाइक पर सवार तीन लोग घायल हो गए हैं और एक महिला की मौके पर मौत हो गई है। वहीं मौके से बोलेरो चालक को वाहन समेत गिरफ्तार कर लिया गया है और अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी गई है।