चकिया की नवागत  सीओ ने संभाला  कार्यभार,बताई अपनी प्राथमिकता 

चकिया की नवागत सीओ ने संभाला कार्यभार,बताई अपनी प्राथमिकता

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चकिया- पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के निर्देश पर रविवार की शाम जहां जनपद में कई उपनिरीकक्षको को चंदौली जनपद में ही इधर से उधर किया।और उसी क्रम में चंदौली जनपद के दो पुलिस क्षेत्राधिकारी का भी तबादला कर दिया।

जिसमें चकिया के सीओ रहे जगत राम कनौजिया को चंदौली जनपद का यातायात सीईओ बनाया गया वही चंदौली पुलिस लाइन में तैनात प्रीति तिवारी को चकिया का नवागत सीओ बनाया गया। सोमवार को चकिया की नवागत से प्रीति त्रिपाठी ने अपने कार्यालय में पहुंचकर पदभार ग्रहण किया।और अपनी मुख्य प्राथमिकता बताई।

उन्होंने सोमवार को अपने विभागीय कार्यालय पर सिटी अपडेट न्यूज़ नेटवर्क के जिला ब्यूरो चीफ कार्तिकेय पांडेय से बातचीत के दौरान बताया कि चकिया क्षेत्र में बड़े पैमाने पर हो रहे जुए के खेल पर लगाम लगाया जाएगा और जुआरियों तथा सट्टेबाजों के खिलाफ जल्द ही कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
वहीं उन्होंने बताया कि चकिया के पहाड़ी क्षेत्रों से हो रहे पैदल तथा वाहनों द्वारा पशु तस्करी पर भी जल्द ही रोक लगाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि पशु तस्करी और जुआ का खेल पर लगाम लगाने के लिए हमने कमर पूरी तरह से कस ली है और इस पर अब आगे की कार्रवाई करते हुए लगाम लगाया जायेगा।