भाजपा सरकार में यूपी में कानून व्यवस्था है पूरी तरह ध्वस्त- प्रवीण कुमार सोनकर

भाजपा सरकार में यूपी में कानून व्यवस्था है पूरी तरह ध्वस्त- प्रवीण कुमार सोनकर

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चकिया/नौगढ़- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी कार्यकर्ता इंजीनियर प्रवीण कुमार सोनकर ने आदिवासियों के बीच पहुंच कर आह्वान पत्र वितरित किया.
कहा-यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुका है. इस भ्रमण के दौरान सपा कार्यकर्ताओं के बीच समाजवादी पार्टी के पिछले कार्यकाल के उपलब्धियों को गिनाया
यहां पहुंचने पर भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया. सपा नेता श्री सोनकर ने आगे कहा कि हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है, आए दिन अपराध हो रहा है. इस पर कंट्रोल नहीं है और पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गया है.
सिर्फ योगी सरकार प्रदेश की आम जनता को गुमराह कर रही है. किसानों को खाद लेने के लिए कई दिनों से लाइन में खड़ा किया जा रहा है. लेकिन खाद उपलब्ध नहीं हो रहा. दलालों के माध्यम से खाद वितरित किया जा रहा है.
किसानों में निराशा देखने को मिल रहा है. इन्हीं सवालों को लेकर जनता के बीच में आए हुए हैं.
आम जनता से आग्रह है कि आने वाले समय में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादवको 2022 में यूपी का मुख्यमंत्री बनाए.
इसी अपील के साथ आवाहन पत्र को लेकर गांव-गांव गलियों तक वितरित कर रहे हैं ताकि लोग पढ़कर जागरूक हो सके.
इस दौरान इंजीनियर प्रवीण कुमार सोनकर ने कहा कि आपके बीच में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर आप लोगों के बीच में भेजा गया एक सेवक के रूप में सेवा करने के लिए आया हूं. और आप लोगों के मार्गदर्शन ही मेरा सफलता की कुंजी है.
सपा कार्यकर्ताओं ने चकिया विधानसभा क्षेत्र के नौगढ़ तहसील अंतर्गत लौवारी, भैसोड़ा, अमृतपुर, जमसोती, चकरघट्टा, नौगढ़ बाजार, आदि क्षेत्रों में भ्रमण कर वहां की जनता से रूबरू हुए, तथा उन गरीब आदिवासियों , व्यापारियों, बेरोजगारों, अति पिछड़ों के दुख दर्द को सुना. उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा कि आपकी आवाज को अधिकारियों के पास पहुंचाएंगे. और जरूरत पड़ी तो प्रदर्शन करने के लिए भी तैयार रहेंगे.
इस दौरान उपस्थित, अनिल यदुवंशी, गुरु चरण यादव, विष्णुु देवा मौर्य, राम प्रवेश यादव ,कैलाश यादव . चंदन सोनकर,पंकज, ,राकेश जयसवाल, अरुण कुमार,अमरजीत यादव, राम जनम यादव आदि मौजूद रहे.