नगर पंचायत अझुवा अध्यक्ष ने बरगद के विशाल के नीचे जमीन पर अपने भाई को कराया अवैध कब्जा, ग्रामीणों में गहरा आक्रोश

नगर पंचायत अजुहा में इन दिनों अवैध कब्जों की बाढ़ सी आ गई है।
कहीं नगर पंचायत की बेशकीमती भूमि पर शोरपुस्त एवं दबंग अपनी दबंगई के बल पर आलीशान मकान बना वाजिब कीमत मिलने पर बेंच दे रहे हैं। अवैध कब्जों की जमीन से लाखों रुपए कमाने के बाद कुछ प्रतिशत लाभ नगर के जनप्रतिनिधि व जिम्मेदार अधिकारी के पास पहुँच जाता है।
नगर में अभी तक आपने यह कहते सुना होगा कि सरकारी बंजर भूमि, चारागाह, तालाबी नंबर पर जमीनों के सौदागर दबंगई के बल पर अवैध कब्जा कर लिया गया है। लेकिन एक बड़ी खबर यह भी है कि जहाँ नगर की बहू, बेटियाँ बरगदही अमावस्या के दिन पूजा अर्चना करती हैं।अपने परिवार, समाज व देश की भलाई के लिए मिन्नतें मांगती हैं। साथ ही महिलाएं बरगद के पेड़ में धागा बांध भगवान से परिवार की सलामती के लिए प्रार्थना करती हैं।
भगवान के स्थान को भी कब्जाधारकों नहीं छोड़ा।
वार्ड नं दो वर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल कुमार के निर्माणाधीन आलीशान बंगले के सामने बरगद के विशाल पेड़ के नीचे वैश्य समाज के बुजुर्गों ने भूमि को महिलाओं के पूजा अर्चना के लिए दान कर दिया था कि नगरवासियों को परेशानी न हो। लेकिन जब जनता द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि ही अपने परिवार को बरगद के विशालकाय पेड़ की खाली पड़ी जमीन पर अवैध कब्जा करवा रहा हो तो नगर वासियों की क्या हालत होगी। दिलचस्प बात यह है कि अधिशाषी अधिकारी अजुहा से अवैध कब्जे के बारे में बात किया तो उन्होंने अपना रटा रटाया जवाब दिया कि अवैध कब्जाधारक स्वतः कब्जा हटा लेगा।