जिले में आज 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए कुचामन के अस्पताल में भर्ती 1 महीने का बच्चा निकला कोरोना पॉजिटिव

जो बच्चा आज पॉजिटिव निकला है उसकी पहले रिपोर्ट नेगेटिव आई थी यह बच्चा� रियाबड़ी के थावला का है इनके माता-पिता पहले से पॉजिटिव है। यह शहर के अस्पताल में भर्ती है

53 मरीज ठीक हुए, क्यूरांटाइन के लिए किया रिलीव
कोविड केयर सेंटर, कृषि महावि़द्यालय, नागौर से 35, राजकीय आरके सारड़ा अस्पताल, कुचामन सिटी से 16, राजकीय जेएलएन अस्पताल से 01 तथा राजकीय बांगड़ अस्पताल से 01 कोरोना पाॅजिटिव मरीज को सैम्पल रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद ठीक होने पर गुरूवार को क्यूरांटाइन के लिए रिलीव कियागया।
आज नए 211 सैम्पल लिए गए, अब तक 15723 सैम्पल लिए जा चुके हैं।
जिले में गुरूवार को 04 नए कोरोना पाॅजिटिव आए हैं। इनमें परबतसर के मोरियाना, डीडवाना के खुनखुना, कुचामन सिटी और मेड़ता के गगराना में एक-एक कोरोना पाॅजिटिव मरीज पाए गए हैं।
अब तक 14 हजार 853 �सैम्पल की रिपोर्ट प्राप्त, इनमें से 479 केस कोरोना पाॅजिटिव पाए गए
जिले में कुल प्राप्त सैम्पल रिपोर्ट में से 14 हजार 374 की रिपोर्ट नेगिटिव, अब केवल 870 सैम्पल की रिपोर्ट आनी है शेष।
रिपोर्ट कन्क्लुजन-
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. सुकुमार कश्यप ने बताया कि नागौर जिले में अब तक पाए गए 479 कोरोना पाॅजिटिव मरीजों में से कुल 373 मरीज सैम्पल रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद ठीक हो चुके हैं।
इन सभी को हाॅस्पिटल आइसोलेशन से गाइड लाइन के मुताबिक क्यूरांटाइन के लिए रिलीव कर दिया गया है। वहीं आठ कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की उपचार के दौरान मृत्यु हो चुकी है। इस हिसाब से अब जिले में 98 एक्टिव कोरोना पाॅजिटिव मरीज शेष रहे हैं, जिनका उपचार गाइडलाइन के मुताबिक सुचारू रूप से चल रहा है। सीएमएचओ डाॅ. कश्यप ने बताया कि जिला मुख्यालय स्थित राजकीय जेएलएन अस्पताल सहित जिले के डीडवाना, कुचामन, मकराना, परबतसर, खींवसर, डेगाना, रियां, मेड़ता तथा जायल के राजकीय चिकित्सा संस्थान में बुधवार को 211 नए सैम्पल लिए गए।