कटरा रेलवे स्टेशन पर पिछले वर्ष के मुकाबले देखने को मिला काफी सुधार,सीनियर डीसीएम परमदीप सिंह सैनी

अब तक 79 लाख से ज्यादा श्रद्धालु कर चुके हैं माता वैष्णो देवी के दर्शन कटरा रेलवे स्टेशन पर लगभग अब तक इस वर्ष मे ट्रेन द्वारा 75 लाख यात्रियों पहुंचे रेलवे स्टेशन की खानपान की सुविधा इस वर्ष में काफी सुधार मिला है।
रेलवे प्रशासन आने वाले सभी यात्रियों आसुविधा का सामना न करना पड़े इसके लिए पूछताछ केंद्र पर 24 घंटे रेलवे कर्मचारी उपलब्ध रहते है
पिछले वर्ष के मुताबिक इस वर्ष कटरा रेलवे स्टेशन में हुआ सुधार।
कटरा रेलवे स्टेशन की बात कर तो इस वर्ष एक्स द्वारा कंप्लेंट भी पहले के मुताबिक 5% रह गई है अगर कोई कंप्लेंट आती भी है तो उसका निस्तारण तत्काल प्रभाव पर किया जाता है खानपान की सुविधा, इंक्वायरी ऑफिस, शौचालय, प्लेटफार्म पर लगे कोच डिस्प्ले, बुकिंग ऑफिस, पार्किंग की सुविधा पर अब एक्स द्वारा पिछले वर्ष के मुताबिक इस वर्ष 5% रह गई है। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक परमदीप सिंह सैनी ने बताया कि श्री माता वैष्णो देवी कटरा रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को कोई असुविधा न हो इसके लिए टीमों का गठन किया गया है जो दिन भर रेलवे स्टेशन पर घूम कर मॉनिटरिंग करती रहती है जहां भी कोई कमी दिखती है उसे तत्काल प्रभाव पर ठीक करवाया जाता है। और साथ ही साफ सफाई पर भी विशेष ध्यान दिया जाता है और अगले दिन उसकी रिपोर्ट टीम द्वारा मंडल रेल प्रबंधन कार्यालय को दी जाती है।