चौराहे पर थार गाड़ी की टक्कर से आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर घायल

चिकित्सक , फार्मासिस्ट के न मिलने से जिलाधिकारी के साथ सीएमओ से की शिकायत

शिवम गर्ग

मैनपुरी - घिरोर,कस्बा के नाहिली चौराहे पर बेलगाम थार गाड़ी के चालक ने तेज रफ्तार में टक्कर मार दी जिससे चाऊमीन के ठेला सहित कई छोटी बालिकाएं गंभीर रूप से घायल हो गई घायलों को उपचार के लिए सीएससी गोधना स्थित ले गए जहां से रैफर कर दिया कुछ उपचार चल रहा है।

कस्बा क्षेत्र के नाहिली चौराहे का स्थिति थार गाड़ी चालक ने तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हुए सड़क के किनारे खड़े चाऊमीन के ठेले में जोरदार टक्कर मार दी जिससे ठेला संचालक प्रमोद कुमार नगला किसी निवासी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी रीड की हड्डी भी टूट गई। साथ ही पास में खड़ी हुई । सांझी मांग रही दिव्यांशी, गुनगुन, तनु ,करिश्मा, के साथ गुलाम वारिस गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई । गाड़ी संचालक टक्कर मारकर गाड़ी को बैक करते हुए शिकोहाबाद की तरफ भाग गया लोगों ने रोकने का प्रयास किया तो उसने उन पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया । घटना की सूचना मिलते ही परिजनो के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई घायलों को सीएचसी गोधना ले गए। चाउमीन विक्रेता की गंभीर हालत देख परिजन सैफई ले गए। वही दिव्यांशु, तनु करिश्मा, की गंभीर हालत बनी हुई है।

तेज रफ्तार से सुर्खियों में रहती है गाड़ी

लोगों के अनुसार टक्कर मारने वाली थार गाड़ी अपने तेज रफ्तार को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है और पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुकी है कार्रवाई न होने के चलते हौसले बुलंद हैं ।