मैनपुरी तेज प्रताप यादव को करहल से प्रत्याशी बनाए जाने पर समर्थकों ने  खूब चलाई आतिशबाजी एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी की जाहिर।

मैनपुरी तेज प्रताप यादव को करहल से प्रत्याशी बनाए जाने पर समर्थकों ने खूब चलाई आतिशबाजी एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी की जाहिर।


मैनपुरी - जनपद मैनपुरी की विधानसभा करहल क्षेत्र मे सपा समर्थकों ने तेज प्रताप यादव का विधानसभा करहल से टिकट फाइनल हो जाने के बाद खुशी की लहर देखने को मिली। कार्यकर्ताओं ने दिन में आतिशबाजी चला कर खुशी का इजहार किया। साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। आपको बता दें कि अखिलेश यादव के सीट छोड़ देने के बाद यहां पर उपचुनाव होना है। हालांकि उप चुनाव की तारीख अभी डिक्लेअर नहीं की गई है। लेकिन समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशी का चयन करके चुनावी माहौल का पारा बढ़ा दिया है।

वीओ - आज करहल विकासखंड क्षेत्र ग्राम पंचायत प्रधान सहन के पति सोबरन सिंह यादव पूर्व जिला पंचायत सदस्य के गांव घुसूपुर में समाजवादी पार्टी से तेज प्रताप यादव की टिकट फाइनल हो जाने के बाद खुशी का माहौल देखा गया सोबरन सिंह यादव और उनके समर्थकों द्वारा उनके बाहर दरवाजे पर खूब आतिशबाजी चलाई गई। साथी सैकड़ो की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं का मिठाई खिलाकर एक दूसरे का मुंह मीठा कराया गया। हालांकि तेज प्रताप यादव का टिकट फाइनल हो जाने के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ रही है। कार्यकर्ता चुनाव में पूरी दमदारी के साथ उनके साथ मैदान में उतर चुके हैं। वहीं तेज प्रताप यादव भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा क्षेत्र में घूम-घूम कर लोगों से मिलकर जातियों द्वारा चलाए जा रहे सम्मेलन कार्यक्रम में सहयोगिता कर रहे हैं। हालांकि टिकट फाइनल हो जाने से पहले ही तेज प्रताप यादव विधानसभा करहल में सक्रिय भूमिका में दिखाई दे रहे थे। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि तेज प्रताप यादव को ही विधानसभा करहल की जिम्मेदारी दी जाएगी। हालांकि दैनिक भास्कर के सर्वे में पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव को जनता ने 65% प्रत्याशी के रूप में देखना स्वीकार किया था वहीं भाजपा के प्रत्याशी अनुज यादव को 46% लोगों ने प्रत्याशी के रूप में होना बताया था दैनिक भास्कर द्वारा किए गए लोगो के सर्वे पर समाजवादी पार्टी की मोहर लगी और समाजवादी पार्टी ने तेज प्रताप यादव को ही अपना प्रत्याशी बना दिया। इस समय पूरे जनपद के कार्यकर्ताओं में तेज प्रताप यादव को विधानसभा करहल का प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर उत्साह और उमंग है। कार्यकर्ता तेज प्रताप यादव को रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीतने की बात कह रहे हैं।