चकिया- मंदिर परिसर के निरीक्षण के बहाने स्थानीय पुलिस की कार्यशैली और व्यवस्थाओं को परख गये एसपी

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय�

चकिया- कोतवाली क्षेत्र के हेतिमपुर गांव स्थित बाबा जागेश्वर नाथ धाम परिसर में पहुंचकर एसपी आदित्य लांग्हे ने रविवार की देर शाम निरीक्षण करते हुए मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। और सीसीटीवी कैमरा के साथ-साथ सुरक्षा चाक चौबंद करने पर भी पूरी नजर रखने की बात कही।जिससे अव्यवस्थाएं न फैल सके और किसी भी प्रकार का कोई दिक्कत ना हो सके।

सूत्रों की माने तो बाबा जागेश्वर नाथ धाम में पहुंचकर निरीक्षण करने का एसपी का तो मात्र एक बहाना था, बल्कि उनको स्थानीय �पुलिस की कार्यशैली और व्यवस्थाओं को देखना था कि आखिरकार क्षेत्र में किस तरीके के पुलिसिंग व्यवस्था कायम है और कैसे कार्य चल रहा है।इसके साथ ही निरीक्षण के बाद उन्होंने स्थानीय प्रशासन की पेंच टाइट की। एसपी की अचानक धमक के बाद से प्रशासनिक अमला पूरी तरह से चौकन्ना हो गया है। हालांकि एसपी के आदेशों के बाद स्थानीय पुलिस उनकी बातों पर कितना अमल करता है और किस तरीके से क्राइम कंट्रोल पर पाता है यह देखना अहम होगा।

निरीक्षण के दौरान थाना प्रभारी के साथ साथ चौकी इंचार्ज अभिनव गुप्ता, गिरीश चंद्र राय, दिनेश पटेल, सेवा समिति के अध्यक्ष अरविंद सिंह, महंत अनूप गिरी, वालंटियर अंबुज मोदनवाल इत्यादि मौजूद रहे।